---विज्ञापन---

अब फैंस भी रह सकते हैं ‘Bigg Boss’ के घर में! Salman Khan की ओर से आई बड़ी Good News

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस टीवी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। एक तरफ घर में हो रहे हंगामे ने लाइमलाइट अपने नाम की हुई है तो दूसरी तरफ नए-नए नियम हो रहे हैं जो फैंस को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर रहे […]

Bigg Boss 17, Salman Khan

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस टीवी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। एक तरफ घर में हो रहे हंगामे ने लाइमलाइट अपने नाम की हुई है तो दूसरी तरफ नए-नए नियम हो रहे हैं जो फैंस को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर रहे हैं। हर दिन शो को फैंस ये सोचकर देखने के लिए उत्सुक होते हैं कि इस बार क्या नया होने वाला है। अब हो ही कुछ ऐसा रहा है, इस बार भी फैंस के लिए सलमान खान एक गुड न्यूज लेकर आए हैं। ‘बिग बॉस’ को लेकर सोशल मीडिया पर एक नया अपडेट सामने आया है।

जिसमें भाईजान ने ‘बिग बॉस’ से आम जनता के घर के अंदर रहने देने की गुजारिश की है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से दर्शकों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर सलमान ने ‘बिग बॉस’ से क्या कह दिया जिसके लिए ऑडियंस इतने एक्साइटेड दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें: समर्थ से पहले इन कंटेस्टेंट्स की गलतियां नजरअंदाज कर चुके हैं Bigg Boss

सलमान ने ‘बिग बॉस’ से की रिक्वेस्ट  (Bigg Boss 17)

हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान ‘बिग बॉस’ से कुछ रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे हैं। दरअसल वो कह रहे हैं कि ‘बिग बॉस मैंने सुना है कि आपके फैंस रिक्वेस्ट कर रहे हैं आपसे कि उनको भी एक मौका दिया जाए बिग बॉस के घर में रहने का।

तो क्यों ना उनको इस आलीशान घर में रहने का एक्सपीरियंस दिया जाए। तो इस सीजन के घरवाले जब घर से बाहर जाएंगे फिनाले के बाद। तो एक मौका इन फैंस को जरूर दे दीजिए यहां पर आकर रहने का। मुझे उम्मीद है कि मेरी बात बिग बॉस आप सुनेंगे और टालेंगे नहीं।’

यह भी पढ़ें: Abhisek kumar की Bigg Boss 17 में हुई वापसी

फैंस हुए एक्साइटेड  (Bigg Boss 17)

सलमान खान के इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा ‘सलमान सर इज बेस्ट’। एक यूजर ने लिखा- ‘जी हां मैं भी बिग बॉस के घर में आना चाहता हूं’।

एक और यूजर ने लिखा ‘प्लीज प्लीज बिग बॉस मैं बहुत बड़ी फैन हूं प्लीज मुझे अंदर बुला लीजिए’। एक और यूजर ने लिखा ‘मुझे भी जाना हैं’। इसी तरह कई और यूजर्स ने ‘बिग बॉस’ के घर में जाने की इच्छा जताई है।

यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ से बताया ‘महाकाल’ का खास कनेक्शन

First published on: Jan 07, 2024 09:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.