---विज्ञापन---

‘पति से नहीं था प्यार, फिर कैसे हुए चार बच्चे’, Seema Haider का जवाब हुआ वायरल, देखें वीडियो

Seema Haider Viral Video: सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बिना प्यार के चार बच्चे पैदा होने पर मजेदार जवाब दिया।

Seema haider

Seema Haider Viral Video: सीमा हैदर (Seema Haider) आज वो नाम बन गया है जो किसी पहचान का मोहताज तो है नहीं। वो फेम में सेलिब्रिटी से भी आगे निकलती जा रही हैं। पाकिस्तान से भारत आईं सीमा अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें उनसे एक अटपटा सा सवाल किया जाता है कि जब गुलाम से प्यार नहीं था तो फिर चार बच्चे कैसे पैदा हो गए। इस सवाल का सीमा ने ऐसा जवाब दिया कि अब वो सोशल मीडिया पर छा गई हैं। उनका ये वीडियो वायरल हो गया है, और लोग भी इसपर जमकर मजे ले रहे हैं। आइए आपको भी बताते हैं कि सीमा ने क्या जवाब दिया।

कैसे हुए चार बच्चे

सीमा से जब पूछा गया कि बिना प्यार के ही चार बच्चे कैसे हो गए तो उन्होंने इसका बड़ा ही अटपटा सा जवाब दिया। वो बोलीं कुछ काम मजबूरी में भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ उनके साथ भी हुआ था। सीमा ने बताया कि उनकी शादी जबरदस्ती की गई थी। वो कभी गुलाम से प्यार नहीं कर पाईं। अब सीमा का ये जवाब सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

मिली थी किसी गुनाह की सजा

सीमा हैदर ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनसे एक गलती हो गई थी। ऐसे में घरवालों ने सजा के तौर पर सीमा की शादी गुलाम हैदर से करवा दी। उनसे पूछा गया कि शादी से पहले वो गुलाम से मिली थीं, तो सीमा ने कहा कि नहीं कभी नहीं, मेरे पास तो फोन भी नहीं था। ऐसे में मिलना तो दूर उन्होंने शादी से पहले कभी अपने एक्स शौहर से बात भी नहीं की थी। घरवालों की मर्जी से ही उन्होंने शादी की थी।

Seema Haider

शादीशुदा से की घरवालों ने शादी

सीमा ने ये भी बताया कि उनकी गलती की वजह से घरवाले उन्हें दूर भेजना चाहते थे। ऐसे में उन्होंने गुलाम से उनकी शादी करवा दी। परिवार वालों को ये भी पता था कि गुलाम पहले से शादीशुदा है, लेकिन एक गलती ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी। जब गुलाम ने घरवालों से सीमा का हाथ मांगा तो उन्होंने उन्हें घर से दूर भेजने के लिए उनकी शादी कर दी।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav की फिर बढ़ी मुश्किलें, ‘राव साहब’ के खिलाफ दर्ज हुआ Money Laundering Case

First published on: May 04, 2024 11:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.