Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

5 दिनों बाद जेल से रिहा हुए एल्विश यादव, डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से मिली जमानत

Elvish Yadav Get Bail: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को होली से पहले स्नेक वेनम केस में राहत मिली है। गिरफ्तीर होने के 5 दिन बाद एल्विश को आखिरकार गौतमबुद्ध नगर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से जमानत मिल गई है।

Elvish Yadav
Elvish Yadav

Elvish Yadav Get Bail: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों रेव पार्टी में स्नेक वेनम केस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस केस को लेकर पिछले कुछ दिनों एल्विश हिरासत में थे। 22 मार्च को यानी आज इस केस में कोर्ट में सुनवाई होनी थी। आखिरकार गौतमबुद्ध नगर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में सुनवाई के बाद कोर्ट ने एल्विश को जमानत दे दी है। 5 दिन जेल में बिताने के बाद अब एल्विश रिहा हो गए हैं।

होली के पहले रिहा हुए एल्विश

बीते 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने स्नेक वेनम केस के मामले में पूछताछ के बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें 14 दिनों के ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा दिया गया। हालांकि अरेस्ट होने के बाद एल्विश को 18 मार्च को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वकीलों के हड़ताल करने की वजह से सुनवाई टल गई। आखिरकार 5 दिनों बाद इस केस में सुनवाई हुई और होली के पहले एल्विश को रिहा कर दिया गया।

गुरुग्राम कोर्ट में इस दिन होगी पेशी

रेव पार्टी में स्नेक वेनम सप्लाई करने का मामला हर गुजरते दिनों के साथ हाई-प्रोफाइल होता चला गया। खास कर के एल्विश की गिरफ्तारी के बाद मीडिया से लेकर सोशल मीडिया इस केस को लेकर दो हिस्सों में बटता नजर आया। इतना ही नहीं गिरफ्तार होने से पहले एल्विश ने मैक्सटर्न से लड़ाई करने को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी। बात दें कि अब इस केस को लेकर अगलवी सुनवाई 27 मार्च को गुरुग्राम कोर्ट में होगी, जहां एल्विश को भी पेश होना पड़ेगा।

First published on: Mar 22, 2024 03:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.