---विज्ञापन---

समर्थ से पहले इन कंटेस्टेंट्स की गलतियां नजरअंदाज कर चुके हैं Bigg Boss, लग चुका है बायस्ड होने का आरोप

Abhishek Kumar Eviction: टीवी का मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है। शो में आए दिन कोई न कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। इन दिनों शो में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल का झगड़ा ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बना हुआ है। शो के […]

bigg boss 17 is biased for ankita lokhande mannara chopra Isha Malviya in salman khan show
bigg boss 17

Abhishek Kumar Eviction: टीवी का मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है। शो में आए दिन कोई न कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। इन दिनों शो में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल का झगड़ा ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बना हुआ है। शो के मेकर्स ने नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें घर की कैप्टन अंकिता लोखंडे को यह कहते सुना जा रहा है कि अभिषेक को बिग बॉस के घर से बाहर जाना पड़ेगा। मगर शो में ऐसा कई बार देखा गया है कि बिग बॉस घर के बाकी और प्रतिभागियों की गलतियां नजरअंदाज की गई हैं। आइए जानते हैं कि शो में कब-कब बिग बॉस बायस्ड हुए हैं….

अंकिता लोखंडे

टीवी की जानी-मानी हसीना अंकिता लोखंडे अक्सर अपनी निजी जिदंगी से जुड़ी बाते करती नजर आती हैं। उन्हें हमेशा घर के अंदर सुशांत सिंह से जुड़ी चर्चा करते देखा जाता है, जबकि नियमों के मुताबिक प्रतिभागियों को घर में बाहर की बातें करना मना है। इसके अलावा वो अपने पति और कंटेस्टेंट विक्की जैन से भी काफी बार बदतमीजी से बात करती देखीं जाती हैं। मगर बिग बॉस हमेशा उनकी इन गलतियों को इग्ननोर करते नजर आते हैं।

मन्नारा चोपड़ा

घर में मन्नारा चोपड़ा को लेकर भी बिग बॉस को बायस्ड होते देखा जाता है। अक्सर वो उनकी गलतियों को नजरअंदाज करते नजर आते हैं। मन्नारा घर में मुनव्वर संग अपनी दोस्ती को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar और Isha Malviya के ब्रेकअप में इस शख्स का था हाथ, Bigg Boss में हुआ बड़ा खुलासा

ईशा मालवीय

ईशा मालवीय ने जब से शो में एंट्री की है, वो तब से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वो बिग बॉस के घर में अभिषेक कुमार के साथ दाखिल हुई थीं। इसके बाद समर्थ (Abhishek Kumar Eviction) जुरेल ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री ली। घर में अक्सर तीनों के बीच झगड़े होते रहते हैं और ईशा अक्सर अभिषेक को भला-बुरा कहती नजर आती हैं।

अभिषेक की गलती माफ करेंगे बिग बॉस?

मगर बिग बॉस अक्सर उनकी बदतमीजियां इग्नोर करते नजर आते हैं। ऐसा में शो के आने वाले एपिसोड में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बिग बॉस अभिषेक की थप्पड़ मारने (Abhishek Kumar Eviction) वाली गलती को इग्नोर करते हैं? या उन्हें बाहर का रास्ता दिखाते हैं।

First published on: Jan 06, 2024 06:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.