Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के कॉमेडियन्स की नेट वर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे आप, एक की है 280 करोड़

The Great Indian Kapil Show Comedy Stars Networth: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के जरिए कपिल और उनकी टीम ओटीटी पर भी छाने को तैयार है। जानिए इस शो का हिस्सा बनने वाले कॉमेडी स्टार की नेटवर्थ।

The great Indian Kapil Sharma Show
The great Indian Kapil Sharma Show

The Great Indian Kapil Show Comedy Stars Networth: टीवी पर लाफ्टर चैलेंज वो शो था, जिस वजह से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कॉमेडियन्स की अपनी जगह बना पाई है। इसी के बदौलत कपिल शर्मा, कृष्णा-सुदेश, भारती सिंह, सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा जैसे कलाकार कॉमेडी स्टार के तौर पर पहचाने जाने लगे। इसके बाद कपिल शर्मा ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ से लोगों के दिलों और इंडस्ट्री पर राज किया।

सिर्फ कपिल ही नहीं पूरी टीम के लोग अपने किरदार के नाम से पहचाने गए। टीवी की दुनिया में गदर मचाने के बाद अब कपिल शर्मा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ लेकर नेटफ्लिक्स (ओटीटी) पर छाने की तैयारी में हैं। इससे कपिल एंड टीम को कई फायदे मिल सकते हैं। क्या आप जानते हैं कि कॉमेडियन से कॉमेडी स्टार बने इन सेलेब्स की नेटवर्थ किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है।

रणवीर सिंह से ज्यादा है कपिल शर्मा की नेटवर्थ

भारत के पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा का नेटवर्थ जानकर दंग रह जाएंगे। कपिल नेटवर्थ के मामले रणवीर सिंह से भी अमीर हैं। अपने वन लाइनर्स के लिए फेमस कपिल की कुल नेटवर्थ 280 करोड़ है, जबकि दीपिका के पति रणवीर की नेटवर्थ 245 करोड़ रुपए है।

कपिल के बाद सबसे पॉपुलर है गोविंदा के भांजे

इंडस्ट्री में गोविंदा के भांजे से पॉपुलर कृष्णा अभिषेक कपिल के बाद सबसे ज्यादा पॉपुलर कॉमेडी स्टार हैं। कृष्णा की कुल संपत्ति की बात करें तो उनकी खुल नेटवर्थ 40 करोड़ रुपए है।

33 करोड़ के मालिक हैं कीकू शारदा

कपिल के शो में ‘पलक’ के किरदार से फेमस कीकू शारदा एक एपिसोड के लिए 5 से 7 लाख रुपए लेते हैं। कीकू की नेटवर्थ की बात करें तो एक्टर की कुल संपत्ति 33 करोड़ रुपए है।

कभी 500 कमाने वाले सुनील ग्रोवर की नेटवर्थ 21 करोड़

लंबे समय के बाद एक बाद फिर सुनील और कपिल नेटफ्लिक्स के शो में साथ दिखेंगे। शो में गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी का मशहूर किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर एक एपिसोड के 10 से 12 लाख रुपए लेते हैं। उनकी कुल नेटवर्थ की बात करें तो एक्टर कुल 21 करोड़ संपत्ति के मालिक हैं।

First published on: Mar 27, 2024 08:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.