---विज्ञापन---

Abhisek kumar की Bigg Boss 17 में हुई वापसी, सलमान खान ने तोड़ा सबसे बड़ा नियम!

Abhisek kumar Back in bigg boss 17: बिग बॉस हाउस में अभिषेक कुमार की वापसी हो गई है। सलमान खान ने वीकेंड के वार में नियम बदला।

Abhishek Kumar is BACK IN Bigg Boss 17
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Abhisek kumar Back in bigg boss 17: बिग बॉस 17 में इस समय हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है और अभिषेक कुमार (Abhisek kumar)और समर्थ के बीच थप्पड़ कांड के बाद से हर कोई वीकेंड का वार का इंतजार कर रहा जहां अभिषेक ने बिग बॉस के नियमों का उल्लघंन करते हुए समर्थ पर हाथ उठा दिया था। उसके चलते अंकिता लोखंडे ने कैप्टन होने के नाते उसे घर से बेघर कर दिया था। मगर अब सलमान खान एक बार फिर वीकेंड के वार में अभिषेक कुमार (Abhisek kumar)को घर में दोबारा वापस ले आए हैं।

टूटा बिग बॉस का नियम 

सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में अंकिता लोखंडे के फैसले को पलट दिया है और अभिषेक को वापस शो में लेकर आ गए हैं। दरअसल, सबसे पहले तो भाईजान ने सभी घरवालों को जमकर फटकार लगाई है कि उन्होंने किसी ने भी समर्थ को क्यों नहीं रोका। इसके बाद सलमान ने घरवालों की वोटिंग करवाई। जी हां भाईजान ने वोटिंग के जरिए अभिषेक कुमार की घर में वापस एंट्री कराई है। इसी के साथ इस सीजन में बिग बॉस का अब तक का सबसे बड़ा नियम टूटा है, क्योंकि इससे पहले हमेशा ही हाथ उठाने वाले को सीधे घर से बेघर किया गया है। कभी उस शख्स की शो में किसी भी वजह से वापसी नहीं हुई है।

अभिषेक के फैंस हुए खुश 

अभिषेक कुमार ने समर्थ पर हाथ उठाने के बाद माफी भी मांग ली थी। बिग बॉस 17 से अभिषेक को घर में रखने और निकालने का हक बिग बॉस ने कैप्टन को दिया था। घर की कैप्टन होने के नाते अंकिता को हाथ उठाने के चलते शो से बेघर कर दिया था। मगर सलमान खान ने अभिषेक को दूसरा मौका दिया है और अभिषेक की फिर से घर में वापसी होगी। अभिषेक की वापसी से उनके फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी बहुत खुश होने वाले हैं, क्योंकि घर कोई इस थप्पड़ कांड में अभिषेक को सपोर्ट कर रहा था।

First published on: Jan 06, 2024 11:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.