Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

होली के पहले घर वापस आएं , Elvish Yadav फैंस को दिया स्पेशल मैसेज

Elvish Yadav get release from jail: पिछले कुछ दिनों से इस बात को लेकर संशय बना हुआ था कि एल्विश यादव होली से पहले घर वापस आ पाएंगे या नहीं। आखिरकार 'राव साहब' रिहा होकर घर पहुंच चुके हैं और उन्होंने अपने फैंस के स्पेशल पोस्ट भी शेयर किया है।

Elvish Yadav
Elvish Yadav

Elvish Yadav Get Released: बिग बॉस विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के घरवालों और फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। आखिरकार एल्विश जेल से बाहर आ चुके हैं। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने सबसे पहले अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर किया। इस मैसेज में एल्विश ने सॉन्ग के जरिए स्पेशल मैसेज दिया है। खबर अपडेट की जा रही है।

Elvish Yadav

 

एल्विश ने फैंस को धन्यवाद कहते हुए कहा ‘जीना इसी का नाम है’

एल्विश यादव ने जेल से बाहर आने के बाद अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर किया। वो फोटो में मुस्कुराते नजर आएं। इसके अलावा उन्होंने फैंस को धन्यवाद करते हुए ‘थम्स अप’ दिखाया। इस फोटो के साथ उन्होंने बैकग्राउंड में राज कपूर की फिल्म ‘अनाड़ी’ का सॉन्ग ‘जीना इसी का नाम है’ लगाया। इस सॉन्ग के लगाने का साफ मतलब है कि एल्विश अपने फैंस को समझाना चाह रहे कि मन में हर किसी के लिए प्यार रखें, हर किसी के गम में शामिल हो, जीना इसी का नाम है।

स्नेक वेनम मामले में गिरफ्तार हुए थे एल्विश

एल्विश यादव के ऊपर रेव पार्टी में स्नेक वेनम सप्लाई करने का इल्जाम लगा था। इसी मामले में पूछताछ के लिए 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने उन्हें पूछताछ के बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें 14 दिनों के ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा दिया गया। हालांकि अरेस्ट होने के बाद एल्विश को 18 मार्च को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वकीलों के हड़ताल करने की वजह से सुनवाई टल गई। आखिरकार 5 दिनों बाद इस केस में सुनवाई हुई और होली के पहले एल्विश को रिहा कर दिया गया।

First published on: Mar 23, 2024 07:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.