---विज्ञापन---

सपना चौधरी ने दी स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस, कंट्रोल ना कर पाया ताऊ, हो रखा है हर जगह बवाल!

Sapna Choudhary Stage Performance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं तो खलबली मचा देती हैं। आज हम आपको उनका ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने ऐसा डांस किया कि ताउ भी खुद को नाचने से नहीं रोक पाया। देखें वीडियो।

Sapna Chaudhari Stage Performance
Sapna Chaudhari Stage Performance

Sapna Choudhary Stage Performance: हरियाणवी परफॉर्मर, एक्टर और डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 14 साल की उम्र में अपने पिता को खो देने वाली सपना चौधरी ने अपने परिवार के पालन पोषण के लिए हरियाणवी इंडस्ट्री में कदम रखा और अपने मदहोश कर देने वाले डांस से एक अलग फैन फॉलोइंग बनाई। आज सपना चौधरी का हरेक गाना और स्टेज परफॉर्मेंस पर लाखों लोग दीवाने हैं। इस स्टेज परफॉर्मेंस के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

सपना की थी ये स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस

आज से कई साल पहले सपना चौधरी जब एक स्टेज परफॉर्मेंस दे रही थीं तो वहां हजारों लोग उनकी स्टेज परफॉर्मेंस देखने पहुंचे। वहां इतनी ज्यादा भीड़ हो गई थी कि लोग खंबों पर चढ़कर कर उनकी परफॉर्मेंस देख रहे थे। इतना ही नहीं, वहां मौजूद एक ताउ खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया और सपना के साथ-साथ जमकर ठुमके लगाने लगा। देखिए सपना का ये अंदाज जहां लाखों लोग हुए दीवाने।

ऐसा पहले भी हुआ है

ये पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी ने कोई डांस परफॉर्मेंस दी हो और उनके हरियाणवी फैंस उनके लिए पागल ना हुए हो। सपना ने बहुत सी स्टेज परफॉर्मेंस दी हैं और इस वजह से उनके फैंस ने लाखों की तादाद में आकर उनका हौसला बढ़ाया है। इतना ही नहीं, सपना का यह अंदाज देखकर उनके फैंस ठुमके लगाने से खुद को नहीं रोक पाते।

सपना का डांस ऐसा है कि लोग स्टेज पर चढ़-चढ़कर उनके साथ डांस करते हैं। आपको बता दें, सपना की कई पॉपुलर डांस वीडियो हैं जिन्हें करोड़ों लोगों ने यूट्यूब पर पसंद किया है। आज सपना एक नामचीन डांसर है और वे सोशल मीडिया के प्लेटफार्म यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर खूब धमाल मचाई रखती हैं।

ये भी पढ़ें: क्या Gurucharan Singh खुद ‘गायब’ हुए हैं, पुलिस ने दिया बड़ा अपडेट?

First published on: May 03, 2024 12:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.