---विज्ञापन---

पिता है करोड़ों का मालिक, सारा अली खान मां के साथ जीती है सिंपल लाइफ, आखिर क्यों?

Sara Ali Khan Lifestyle: चलिए जानें, आखिर क्यों सारा अली खान अपने करोड़पति पिता के साथ रहने के बजाय अपनी मां के साथ रहकर सादा जीवन जीना पसंद करती हैं।

Sara Ali Khan, Saif Ali Khan, Amrita Singh, Bollywood
Image Credit: Instagram

Sara Ali Khan Lifestyle: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बेशक आज एक यूथ आइकन हैं और पॉपुलर स्टार भी हैं। लेकिन सारा अली खान बेहद सिंपल लाइफ जीती हैं। क्या आपने कभी सोचा है सारा अली खान क्यों नहीं रहती अपने पापा सैफ अली खान के साथ? तो चलिए जानते हैं क्या है इसके पीछे की कहानी।

सारा अली खान देख चुकी है अलगाव

जब सारा अली खान और उनका छोटा भाई इब्राहिम छोटे थे तो वह मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान का तलाक देख चुकी हैं। तलाक के बाद एक्ट्रेस अमृता सिंह को सारा अली खान और बेटे इब्राहिम की कस्टडी मिली थी। इसके बाद अमृता सिंह ने ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश की। इसके चलते उन्होंने ना तो कभी किसी से अफेयर किया और ना ही दूसरी शादी की। वहीं सैफ अली खान ने अपने से छोटी उम्र की हीरोइन करीना कपूर से शादी की और उनके दो बेटे भी हैं।

करोड़ों के हैं मालिक

ऐसा माना जाता है कि पटौदी खानदान के वारिस सैफ अली खान 1200 करोड़ के आसपास की जायदाद के मालिक हैं लेकिन फिर भी उनकी बेटी सारा अली खान और इब्राहिम उनके साथ नहीं रहते।

क्या कहना है सारा का

इस बारे में एक बार सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं। वह अपनी मां के बिना कुछ नहीं है। उनकी मां उनके लिए बहुत मायने रखती है। उन्होंने कहा था, मेरी मां मेरी दुनिया है। कपड़ों से लेकर लड़कों तक, हर चीज में मेरे लिए उनकी राय मायने रखती हैं। मैं एक घरेलू और मां की बेटी हूं। मैं और वो एक साथ कमाल हैं। मेरे पास मम्मी जैसा दिल और पापा जैसा दिमाग है। मुझे उनके साथ रहने में खुशी मिलती है।

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि क्यों सारा अली खान बेहद सिंपल रहती हैं। आपको बता दें, सारा अली खान ना सिर्फ सिंपल रहती है बल्कि वह लग्जरी गाड़ी के बदले साधारण गाड़ी का ही इस्तेमाल करती हैं।

बताते चलें, यूं भी अगर पटौदी खानदान में या सैफ अली खान के यहां किसी भी तरह का कोई फंक्शन होता है तो इब्राहिम और सारा अली खान अक्सर पिता सैफ अली खान से मिलते रहते हैं और सौतेली मां करीना कपूर से भी उनकी अच्छी बनती है। इतना ही नहीं, करीना के दोनों बच्चों को भी सारा और इब्राहिम बहुत प्यार करते हैं। वहीं अमृता सिंह इस तरह के फंक्शंस में आमतौर पर गायब ही रहती हैं।

ये भी पढ़ें: पानी में लोट-पोट हो प्रियंका संग रोमांस करते दिखे खेसारी लाल यादव, 51 करोड़ लोग हुए दीवाने

First published on: May 05, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.