Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

खुल गई एल्विश-मैक्सटर्न के झगड़े की पोल, Elvish Yadav के दोस्त राजवीर ने किए कई खुलासे

Elvish yadav friend exclusive interview: एल्विश यादव के दोस्त राजवीर सिसोदिया ने न्यूज 24 को दिए इंटरव्यू में एल्विश को लेकर कई सवालों का जवाब दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने एल्विश और मैक्सटर्न के बीच हुए झगड़े की भी पोल खोली है।

Elvish yadav
Elvish yadav

Elvish yadav friend exclusive interview: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव आखिरकार पांच दिनों तक कस्टडी में रहने के बाद जमानत मिल गई है। उन्हें अगली सुनवाई के लिए 27 मार्च को कोर्ट में पेश होना पड़ेगा। बता दें कि स्नेक वेनम केस में उन्हें 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया था। इस केस के अलावा भी एल्विश मैक्सटर्न को थप्पड़ मारने के लिए खूब सुर्खियों में रहे थे। हालांकि झगड़े के कुछ ही दिनों बाद एल्विश और मैक्सटर्न के बीच सुलह हो गई थी। अब एल्विश के दोस्त राजवीर सिसोदिया ने न्यज 24 के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में इस झगड़े की पोल खोल दी है। उन्होंने बातों ही बातों में कहा है कि ऐसे थप्पड़ से लोगों के फॉलोअर्स बढ़ते हैं।

राजवीर ने किया खुलासा

इंटरव्यू में राजवीर ने एल्विश के झगड़े को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि ऐसे झगड़े प्लान्ड होते हैं। राजवीर ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें छोटे यूट्यूबर्स का कॉल आता है कि सर आप हमें थप्पड़ मार दो। राजवीर ने कहा इस तरह से लोग कॉन्ट्रोवर्सी करने की कोशिश करते हैं। ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी सोशल मीडिया पर खूब चलती हैं। बता दें कि राजवीर का इशारा एल्विश और मैक्सटर्न के झगड़े की ओर था।

एल्विश ने जिसको थप्पड़ मारा उसके बढ़े फॉलोअर्स

राजवीरे ने इंटरव्यू में साफ कहा कि एल्विश बड़े यूट्यूबर हैं, अगर उन्होंने किसी को थप्पड़ मारा तो जाहिर सी बात है कि वो एक बड़ी न्यूज है। ऐसे में जो भी लोग एल्विश से नफरत करते हैं, वो इस खबर को आगे बढ़ाएंगे। ऐसे में थप्पड़ खाने वाले इंसान के तो फॉलोअर्स बढ़ेंगे ही ना।

एल्विश कामयाब हैं उन्हें स्नेक वेनम सप्लाई करवाने की जरूरत नहीं

एल्विश के दोस्त का कहना है कि वो एक जाने माने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर है। यूट्यूब और इंस्टाग्राम से उनकी अच्छी-खासी कमाई होती है। ऐसे में जब कोई इंसान करियर में सक्सेसफुल है और अच्छी कमाई कर रहा ह, तो उसे ऐसे काम करने की क्या जरूरत पड़ सकती है। कई बार सोशल मीडिया पर चीजें सिर्फ दिखाने के लिए की जाती है। एल्विश क्या कोई भी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ऐसा ही करते हैं।

First published on: Mar 22, 2024 08:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.