---विज्ञापन---

कौन हैं पाकिस्तानी यूट्यूबर ‘डकी भाई’? जिन्होंने बीवी के प्राइवेट वीडियो लीक को बताया डीपफेक

Pakistan Youtuber Private Video Leak: पाकिस्तानी यूट्यूबर डकी भाई की पत्नी का प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद से ही वो सुर्खियों में छा गए हैं।

Ducky Bhai

Pakistan Youtuber Private Video Leak: आए दिन किसी न किसी के प्राइवेट वीडियो लीक होने की खबरें आती रहती हैं। इसी बीच पाकिस्तानी यूट्यूबर सार उर रहमान उर्फ डकी भाई की पत्नी का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया। हालांकि कपल के द्वारा इसे फेक बताया जा रहा है। कपल ने सफाई देते हुए कहा है कि वो डीपफेक का शिकार हुए हैं। हालांकि बहुत से लोग डकी भाई को जानते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो इस यूट्यूबर को नहीं जानते हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो चलिए जानते हैं कि कौन हैं पाकिस्तानी यूट्यूबर डकी भाई, जिनकी बीवी का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक…

कौन हैं डकी भाई?

साद उर रहमान उर्फ डकी भाई एक प्रसिद्ध पाकिस्तानी यूट्यूबर हैं, जिनका जन्म रविवार, 21 दिसंबर 1997 को लाहौर, पाकिस्तान में हुआ था। जिनके चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। बता दें कि यूट्यूब पर इनका चैनल डकी भाई के नाम से है। वह एक्स्ट्रा पर गेमिंग वीडियो पोस्ट करते हैं।

डकी की फैन फॉलोइंग शानदार है, इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके यूट्यूब पर 7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। डकी अक्सर अपनी वाइफ आरूब जटोई के साथ वीडियो बनाते हैं। इन वीडियोज सो लोग बहुत पसंद करते हैं, और भर भरकर प्यार लुटाते हैं। लोग यूट्यूबर की वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। 25 वर्षीय यूट्यूबर, डकी भाई को गेमिंग चैनल के लिए जाना जाता है। वो अपने यूट्यूब चैनल से $225K – $1.35M तक की कमाई करते हैं।

क्या था वीडियो लीक मामला

बता दें कि डकी भाई इन दिनों अपने ब्लॉग के लिए नहीं बल्कि अपनी वाइफ के प्राइवेट लीक मामले की वजह से खबरों में छा गए हैं। दरअसल डकी भाई की पत्नी का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आरूब बिना कपड़ों के दिखाई दे रही हैं। हालांकि उन्होंने इस खबर को फेक वीडियो बताया है।

प्राइवेट वीडियो लीक पर दी सफाई

जैसे ही आरूबा का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ वो जंगल में आग की तरह फैल गया। वहीं आरूब और सार ने वीडियो लीक के बाद एक और वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि ये डीपफेक वीडियो है। इस वीडियो को एडिट किया गया है और उसपर आबरू का फेस लगाया गया है। वहीं यूट्यूबर डकी ने ये भी कहा है कि जो इस नकली वीडियो को शेयर करने वाले का पता बताएगा उसे इनाम दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: यूट्यूबर की पत्नी का प्राइवेट वीडियो लीक

First published on: May 02, 2024 01:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.