Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

‘मिर्जापुर 3’ में क्या मुन्ना भैया की होगी सरप्राइज एंट्री, दिव्येंदु शर्मा ने पहले ही दिया था हिंट

Munna bhaiya Entry in Mirzapur 3: 'मिर्जापुर 3' की कास्ट में दिव्येंदु शर्मा उर्फ मुन्ना भैया का नाम नहीं देखने के बाद फैंस बहुत परेशान है। वही कई लोग उम्मीद लगा रहे हैं कि हो सकता है मेकर्स ने दर्शकों के लिए सरप्राइज प्लान किया है। जानिए इसके पीछे का सच।

Munna bhaiya
Munna bhaiya

Munna bhaiya Entry in Mirzapur 3: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में एक ग्रैंड इवेंट में इस साल आने वाली 70 फिल्में और वेब सीरीज अनाउंस की है। इन्हीं वेब सीरीज में ‘मिर्जापुर 3’ का भी नाम शामिल है।  मगर इस बार मिर्जापुर में जो सबसे बड़ा बदलाव देखने को मिला है वो ये है कि इस बार मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा का नाम फिल्म के कास्ट में शामिल नहीं है। ऐसे में फैंस इस बात को लेकर परेशान हैं कि मुन्ना भैया सीरीज का हिस्सा है या नहीं और अगर नहीं है तो  बिना उनके मिर्जापुर की कहानी कैसी होगी।

क्या मुन्ना भैया की होगी सरप्राइज एंट्री

कई लोग कयास लगा रहे हैं कि हो सकता है मेकर्स ने मुन्ना भैया के नाम का इस्तेमाल सरप्राइज के तौर पर कर रहे हैं, ताकि सीरीज को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी रहे।

‘मिर्जापुर 2’ के लगी थी मुन्ना भैया को गोली

‘मिर्जापुर 2’ के  आखिरी सीरीज में दिखाया जाता है कि मुन्ना भैया को गोली लग जाती है। इसके बाद ज्यादातर लोगों को उम्मीद थी कि मुन्ना भैया ठीक होकर अगले सीजन में जरूर वापसी करेंग। मगर दिव्येंदु शर्मा उर्फ मुन्ना भैया का कास्ट में नाम नहीं होने से फैंस निराश हो गए हैं।  इसे लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्टर सीजन 3 का हिस्सा नहीं रहेंगे। हालांकि,  दिव्येंदु शर्मा भले ही ‘मिर्जापुर 3’में नहीं दिखे लेकिन वो ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में नजर आने वाले हैं।

मुन्ना भैया ने दिया था हिंट

‘मिर्जापुर 2’ के बाद दिव्येंदु शर्मा से कई बार पूछा गया था कि वो ‘मिर्जापुर 3’ का हिस्सा रहेंगे या नहीं। इसके जवाब में दिव्येंदु ने कहा था कि वो इस बात का खुलासा तो नहीं कर सकते। मगर उन्होंने हिंट दिया था कि वो ऑन स्क्रीन सीरीज का हिस्सा रहेंगे या नहीं, लेकिन ऑफस्क्रीन वो सबके दिल में जरूर रहेंगे।

First published on: Mar 22, 2024 10:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.