Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Elvish Yadav को होली का एक और तोहफा, मेक्सटर्न से मारपीट केस में मिली जमानत

Elvish Yadav and maxtern controversy: एल्विश यादव को दो दिन में दूसरी बार राहत मिली है। रेव पार्टी में स्नेक वेनम सप्लाई करने के मामले में जमानत मिलने के बाद उन्हें गुरुग्राम कोर्ट से मेक्सटर्न से मारपीट करने के मामले में भी राहत मिली है।

Elvish Yadav
Elvish Yadav

Elvish Yadav and maxtern controversy: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सागर ठाकुर उर्फ मेक्सटर्न से मारपीट करने के मामले में भी राहत मिल गई है। गुरुग्राम कोर्ट ने एल्विश को जमानत दे दी है। बता दें कि कल रेव पार्टी में स्नेक वेनम सप्लाई करने के मामले में गौतम बुद्ध नगर के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से जमानत मिलने के बाद भी एल्विश को जेल में ही रात बितानी पड़ी थी।

पुलिश की कड़ी सुरक्षा में गुरुग्राम कोर्ट पहुंचे एल्विश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एल्विश को आज प्रोडक्शन वारंट पर कड़ी सुरक्षा में गुरुग्राम कोर्ट ले जाया गया। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने एल्विश के जमानत को मंजूरी दे दी है। बता दें कि एल्विश को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। 5 दिन जेल में रहने के बाद एल्विश को इस केस में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

क्या है मेक्सटर्न-एल्विश मारपीट विवाद

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एल्विश का मारपीट करते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में एल्विश मेक्सटर्न से मारपीट और झगड़ा करते नजर आ रहे थे। इसी वीडियो के तर्ज पर सागर ठाकुर उर्फ मेक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज करवाया था। जब ये विवाद बढ़ता गया तो एल्विश र मेक्सटर्न ने आपस में सुलह कर ली और कहा कि दोस्तों के बीच ऐसी लड़ाईयां होती रहती है।

एल्विश के दोस्त का दावा फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए मेक्सटर्न ने खाया थप्पड़

राजवीरे ने एक इंटरव्यू में साफ कहा कि एल्विश बड़े यूट्यूबर हैं, अगर उन्होंने किसी को थप्पड़ मारा तो जाहिर सी बात है कि वो एक बड़ी न्यूज है। ऐसे में जो भी लोग एल्विश से नफरत करते हैं, वो इस खबर को आगे बढ़ाएंगे। ऐसे में थप्पड़ खाने वाले इंसान के तो फॉलोअर्स बढ़ेंगे ही।

First published on: Mar 23, 2024 03:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.