---विज्ञापन---

ब्यूटी क्वीन के मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने, छोटी उम्र में हासिल कर चुकी थीं बड़ा मुकाम

Beauty Queen Landi Paraga Murder:  इक्वाडोर की पूर्व ब्यूटी क्वीन लैंडी पैरागा की 30 अप्रैल रविवार के दिन हत्या कर दी गई, इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है।

Landi Paraga

Beauty Queen Landi Paraga Murder: एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, दरअसल 23 साल की इक्वाडोर की पूर्व ब्यूटी क्वीन लैंडी पैरागा (Beauty Queen Landi Paraga) की रविवार को हत्या कर दी गई। इस खबर ने सभी को चौंका दिया है। क्वेवेदो में दिनदहाड़े दो बंदूकधारियों ने रेस्तरा में घुसकर ब्यूटी क्वीन को गोलियों से भून दिया। आसपास खड़े लोग ये मौत का मंजर देखते रह गए लेकिन कुछ कर नहीं पाए। ये सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।न्यूयॉर्क पोस्ट की सूचना के अनुसार ये दर्दनाक घटना तब हुई जब हसीना कुख्यात गिरोह के सरगना से बात कर रही थीं जिससे उनके  अफेयर की चर्चा थी, और वो उसे छिपाने की कोशिश कर रही थीं।

सीसीटीवी में कैद हुई सारी घटना

ये सारी घटना रेस्तरा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि दो भरी दोपहरी में दो हथियारबंद लोग रेस्तरां में घुसते हैं। वहीं थोड़ी देर की दूरी पर लैंडी पैरागा गोयबुरो और एक अन्य व्यक्ति टेबल के पास खड़े हैं। दोनों आपस में कुछ बातचीत कर रहे होते हैं, तभी बंदूकधारी उन्होंने मास्क लगाया हुआ था ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरु कर देते हैं। इस हमले में ब्यूटी क्वीन तो जमीन पर गिर पड़ी, जबकि उनके साथ खड़ा इंसान वहीं टेबल के नीचे छिप गया।

पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज यहां जोड़ा जा रहा है जिसे आप एक क्लिक पर देख सकते हैं, लेकिन कमजोर दिल वाले देखने से बचें क्योंंकि मंजर बहुत ही भयानक है। 

शादी में शामिल होने के लिए आई थी हसीना

हमला करने के बाद दोनों हमलावर तुरंत मौके से भाग गए। वहीं जैसे ही हमले की जानकारी पुलिस को लगी और उन्होंने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी। ब्यूटी क्वीन खून से लथपथ जमीन पर पड़ी दिखीं, जब अस्पताल ले जाया गया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हसीना किसी शादी में शामिल होने के लिए क्वेवेदो में आई थीं।

पुलिस कर कर जांच

अब पुलिस घटना की जांच कर रही है, हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि उन्हें क्यों मारा गया। वहीं हमलावरों की शिनाख्त करने की भी कोशिश कर रही है। पुलिस के हाथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज तो लग ही गई है, अब उम्मीद यही की जा रही है कि जल्द ही पता चल जाएगा कि इस घटना को अंजाम देने के पीछे क्या मकसद था, और कौन हैं इस घटना के पीछे।

लाखों में है फॉलोअर्स की संख्या

बता दें कि मिस पारागा पूर्व मिस इक्वाडोर प्रतियोगी थीं और उन्होंने 2022 में लॉस रियोस प्रांत का प्रतिनिधित्व किया था। उनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार थी, इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया पर उनके दस लाख से अधिक फॉलोअर्स थे।

पारागा घरेलू सामान को निर्यात करने की मालकिन थीं। इसके साथ ही वो स्पोर्ट्स वियर लाइन की भी ओनर थीं। खबरों के अनुसार उनका नाम ड्रग तस्कर केस से भी जुड़ चुका है।

यह भी पढ़ें: एक्टर बनने के लिए खूब पापड़ बेले, झूठ बोलने से लेकर फेल होने तक

First published on: May 05, 2024 07:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.