---विज्ञापन---

Mayilasamy passes away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने खोया एक और सितारा, अभिनेता आर मयिलसामी का हुआ निधन

Mayilasamy passes away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कॉमिक फेमस अभिनेता आर मयिलसामी (R. Mayilasamy) का रविवार सुबह 19 फरवरी को 57 साल की उम्र में निधन हो गया।  तमिलस्टार की रिपोर्ट के अनुसार, आर मयिलसामी का निधन उनके तबियत ख़राब होने की वजह से हुआ। बता दें कि, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भी निधन […]

R. Mayilasamy passes away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने खोया एक और सितारा, अभिनेता आर मयिलसामी का हुआ निधन
R. Mayilasamy passes away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने खोया एक और सितारा, अभिनेता आर मयिलसामी का हुआ निधन

Mayilasamy passes away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कॉमिक फेमस अभिनेता आर मयिलसामी (R. Mayilasamy) का रविवार सुबह 19 फरवरी को 57 साल की उम्र में निधन हो गया।  तमिलस्टार की रिपोर्ट के अनुसार, आर मयिलसामी का निधन उनके तबियत ख़राब होने की वजह से हुआ। बता दें कि, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भी निधन की पुष्टि करते हुए बताया है कि, अभिनेता को कल बेचैनी महसूस हुई जिसके बाद उनका परिवार उन्हें पोरूर रामचंद्र अस्पताल ले गया लेकिन अस्पताल पहुंचने के दौरान ही माइलसामी का निधन हो गया ,इस बात कि पुष्टि अस्पताल के डॉक्टरों ने की।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला का ट्वीट

रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी और लिखा कि, “दिवंगत अभिनेता #मयिलसामी का आखिरी वीडियो..उन्हें बेचैनी महसूस हुई.. जैसे ही उनका परिवार उन्हें पोरूर रामचंद्र अस्पताल ले गया, रास्ते में ही उनकी मौत हो गई..बाद में, डॉक्टरों ने पुष्टि की..वह कई फिल्मों में व्यस्त थे.” .. जब दिग्गज गुजरे तो टीवी चैनलों ने उन्हें सबसे पहले कॉल किया.. आरआईपी!”

यह भी पढ़ें:Valentine’s Day पर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, कातिल अदाएं देख फैंस की आंखें चौंधियाई, देखें video

नेटिज़न्स ने किया शोक प्रकट

मालूम हो कि, मयिलसामी अपने 39 साल के फिल्मी करियर में 200 से अधिक फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग ने उन्हें सीन-स्टीयर का खिताब भी नवाजा है। अभिनेता की मौत की पुष्टि होने के बाद से नेटिज़न्स ने अपना दुख प्रकट करते हुए शोक व्यक्त किया है और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

यूजर ने किया शोक व्यक्त

अभिनेता मायिलसामी के निधन की बात का पता चलते ही ही यूज़र्स ने शोक व्यक्त किया है। एक यूजर ने लिखा है कि, “हमने एक अच्छा इंसान खो दिया है। आपकी आत्मा को शांति मिले #मयिलसामी सर।” एक अन्य यूजर ने भी अपना दुख जताते हुए लिखा है कि, “शॉकिंग एंड हार्टब्रेकिंग रेस्ट इन पीस # मायिलसामी सर।”

यह भी पढ़ें:तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल का बड़ा फैसला, डबिंग फिल्मों की कमाई पर पड़ेगा असर, जानें मामला

रविवार की सुबह ली अभिनेता ने आखिरी सांस

बतातें चलें कि, अपनी मौत से एक दिन पहले ही मायिलसामी ने अपनी आगामी फिल्म ग्लासमेट की डबिंग पूरी की और पीआर फर्म, डी नेक्स्ट ने एक वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें जोश और उत्साह के साथ अपनी लाइनें रिकॉर्ड करते हुए देखा गया था। लेकिन बहुत दुख कि बात है की आज यानि रविवार 19 फरवरी को उन्होंने अपनी आखिरी सांस ले और इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन की खबर से पूरी  साउथ इंडस्ट्री शोक में है।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 19, 2023 11:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.