Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Valentine’s Day पर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, कातिल अदाएं देख फैंस की आंखें चौंधियाई, देखें video

Valentine’s Day: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती है। उर्फी अपने अलग-अलग ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अलग-अलग ड्रेस में वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच वेलेंटाइन डे पर उर्फी का अलग अवतार देखने को मिला है। उर्फी […]

Urfi Javed, Urfi Javed Video, Urfi Javed pic, Uorfi Javed, Valentine's Day
Valentine’s Day पर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, कातिल अदाएं देख फैंस की आंखें चौंधियाई, देखें video

Valentine’s Day: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती है। उर्फी अपने अलग-अलग ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अलग-अलग ड्रेस में वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच वेलेंटाइन डे पर उर्फी का अलग अवतार देखने को मिला है। उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों के होश उड़ा रहा है।

Valentine’s Day पर उर्फी जावेद का दिखा हॉट अंदाज

आज सभी कपल  वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर दो प्यार करने वाले कपल एक दूसरे के साथ इस दिन को एन्जॉय कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग अपने पार्टनर के लिए फोटोज और वीडियोज भी शेयर कर रहे हैं। ऐसे में उर्फी जावेद ने भी अपने फैंस और चाहने वालों के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी कहर ढा रही हैं। इस वीडियो में उर्फी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। हसीना का ये बोल्ड वीडियो देखकर लोगों की नजरें उनपर ही अटक गई है।

यह भी पढ़ें:Shubhman Sara Dating: शुभमन गिल की लाइफ में वापस आईं सारा तेंदुलकर? वैलेंटाइन पोस्ट से बड़ा इशारा

उर्फी जावेद ने अपना ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह लाल ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्फी का ये लुक देख सभी की आंखे खुली की खुली रह रही है। उर्फी जावेद ने अपने पुरे लुक को रेड कलर के अंडरगारमेंट्स, खुले बाल के साथ ही ब्राउन कलर की हील्स के साथ कम्पलीट किया है।

ये भी पढें: राखी सावंत को कियारा और सिद्धार्थ को देखकर आती है घिन, कह दी ये बड़ी बातें

फैंस कर रहे कमेंट

अब उर्फी के इस लुक पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए तारीफ किया है तो कुछ ने उन्हें ड्रेसिंस को लेकर खरी-खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने उर्फी के इस वीडियो पर मजे लेते हुए लिखा- इस तरह से सबको वेलेंटाइन डे विश करेंगी, तो बेचार लड़के मर जाएंगे। एक दूसरे यूजर ने उर्फी पर निशाना साधते हुए जीम जाने की सलाह दी है। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा- ये सब कपड़े पहन के अपना ही तमाशा क्यों बना रही हो। इस तरह अन्य यूजर्स भी अपनी राय दे रहे हैं।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 14, 2023 04:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.