---विज्ञापन---

सेट पर टल्ली होकर जाता था यह एक्टर, एक गलती से करियर बर्बाद, तीन साल रहा बेरोजगार

Guess Who: कम समय में हासिल की पॉपुलैरिटी एक्टर को नहीं हजम नहीं हुई और नशे में सेट पर कर बवाल कर डाला। 3 साल तक बेरोजगार रहने के बाद टीवी के किंग खान को एकता कपूर ने काम दिया। आज भी एक्टर कर रहा है काम की तलाश।

karan patel
टीवी का किंग खान

Guess Who: टीवी इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें कम समय में पॉपुलैरिटी हासिल हो गई। मगर कुछ ऐसे एक्टर्स भी है, जिनके सिर पर स्टारडम इस कदर चढ़ गया था। वो उसे सही से संभाल भी नहीं पाए। आज हम आपको एक ऐसे ही टीवी एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो टीवी का किंग खान कहलाया। कई हिट शोज का हिस्सा रह चुका ये एक्टर फिलहाल जॉबलेस है और काम की तलाश कर रहा है।

बॉलीवुड में नहीं चला जादू 

टीवी के अलावा यह एक्टर बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुका है, लेकिन वहां टीवी के किंग खान का जादू नहीं चल पाया। बड़े पर्दे पर एक्टर फ्लॉप साबित हुआ। हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं, वो और कोई नहीं बल्कि स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें'(Ye Hai Mohabbatein) में रमन भल्ला बन घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाले करण पटेल हैं। एकता कपूर के इस सीरियल से करण पटेल (karan Patel) ने घर घर में अपनी खास जगह बना ली थी।

कस्तूरी से शुरू हुआ डाउनफॉल

‘कहानी घर-घर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले करण पटेल ने एक के बाद एक शानदार शोज में काम किया। ‘कसम से’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘काव्यांजलि’ जैसे शोज में लीड रोल करके करण को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। निर्देशकों की वो पहली पसंद गए थे और यही चीज उन पर हावी हो गई थी। ‘कस्तूरी’ सीरियल से ही उनका डाउनफॉल शुरू हो गया था। सक्सेस मिलते ही वो गुस्सैल और चिड़चिड़े हो गए थे, जिसकी वजह से वो सेट पर बदतमीजी करने लगे थे।

नशे में सेट पर बवाल (karan Patel

सक्सेस के नशे में चूर करण पटेल को शराब पीने की इतनी आदत हो गई थी, कि वो सेट पर भी नशे में चले जाते थे। इतना ही नहीं कई बार वो सेट पर नशे की हालत में आ जाते थे और अपने को-स्टार्स के साथ मिसबिहेव करने लगते थे। करण के लिए अपने साथ काम करने वाले एक्टर्स को परेशान करना जैसे रोज की बात हो गई थी। इस बारे में खुद करण पटेल ने एक्टर राजीव खंडेलवाल के चैट में खुलासा किया था। करण पटेल ने अपनी वाइफ के मिसकैरिज का भी दर्द झेला था और उसके बारे में सोशल मीडिया पर बताने पर ट्रोल भी हुए थे।

चार साल तक नहीं मिला काम

करण पटेल की इन हरकतों से सेट पर हर कोई परेशान रहने लगा था और फिर मेकर्स के पास आए दिन उनकी शिकायते पहुंचने लगी थी। इसका खामियाजा भी करण को भरना पड़ा था। धीरे-धीरे उन्हें काम मिलना बंद हो गया। एक्टर ने खुद कुबूल किया था कि वो ‘कस्तूरी’ के बाद पूरे तीन साल तक बेरोजगार बैठे थे। लोगों को लगने लगा था कि मैंने ब्रेक लिया है, लेकिन ऐसा नहीं था। मुझे लगने लगा था कि मैं सुपरस्टार हूं और मेरे बिना तो शो चलेगा ही नहीं।

3 साल बाद की धमाकेदार कमबैक

3 साल बाद करण पटेल को एकत कपूर ने अपने नए सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ (Ye Hai Mohabbatein)से टीवी की दुनिया में वापसी की थी। इस सीरियल में उनकी को-स्टार दिव्यांका त्रिपाठी थी और उन दोनों की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था। शो लंबे समय तक टीआरपी की रेस में टॉप पर रहा था। जैसे आज ‘अनुपमा’ है, उस दौर में ‘ये है मोहब्बतें’ को भी लोग उतना ही प्यार देते थे। हालांकि इस शो के बाद करण की दो फिल्में भी आई , लेकिन वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब करण पटेल कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  मुस्लिम एक्ट्रेस से तलाक, पिता की मौत पर जश्न, ‘सेक्स स्कैंडल’ से ‘मैच फिक्सिंग’ तक, कौन है ये एक्टर ?

First published on: May 07, 2024 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.