---विज्ञापन---

पाकिस्तानी एक्ट्रेस, हिंदी फिल्मों में दिए इंटिमेट सीन, आतंकी गैंग से जुड़ा नाम, रहस्यमयी मौत

Bollywood Throwback Story: एक ऐसी एक्ट्रेस जिसका पाकिस्तान के आंतकीं गैंग से था संबंध, उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी किया था काम। अचानक कहीं गायब हो गईं और फिर 11 महीने बाद मिला कंकाल...

Laila Khan

Bollywood Throwback Story: इन दिनों ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘सोढ़ी’ यानी गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबरें हैं। अचानक एक्टर कहां गायब हो गए किसी को नहीं पता। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कोई सेलिब्रिटी इस तरह गायब हुआ हो। इससे पहले भी एक ऐसी स्टार थीं, जो अचानक कहां गायब हो गईं किसी को नहीं पता चला। गईं थीं परिवार के साथ वेकेशन पर लेकिन अचानक वो धरती में समा गईं या आसमान निगल गया किसी को पता ही नहीं चला।

आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी एक्ट्रेस थीं, तो हम आपको बता दें कि उनका नाम था लैला खान, जो पाकिस्तान एक्ट्रेस थीं। हालांकि उन्होंने राजेश खन्ना के साथ भी काम किया और इंटीमेट सीन दे बवाल मचा दिया। जिस तरह वो फेमस हुईं उसी तरह वो गायब भी हो गईं। आंतकी गैंग से भी उनका संबंध था। तो आइए जानते हैं लैला खान और उनकी कहानी के बारे में।

राजेश खन्ना संग दिए इंटीमेट सीन

ऐसा नहीं है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इंडियन फिल्मों में काम न किया हो। लेकिन लैला खान की कहानी उन सबसे अलग है। उनका असली नाम रेशमा पटेल था। अभिनेत्री लैला खान ने साल 2008 में अक्षय कुमार के ससुर जी राजेश खन्ना के साथ फिल्म‘वफा : अ डेडली लव स्टोरी’ में काम किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने राजेश संग इंटीमेट सींस दिए जिनमें उन्होंने हदें पार कर दी थीं। हालांकि फिल्म फ्लॉप हुई लेकिन उनके हॉट सींस हिट हो गए।

Laila Khan

आतंकी गैंग से कैसे जुड़ा था नाम

लैला खान को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने मुनिर खान से शादी की थी, जो बांग्लादेश की बैन संस्था का मेंबर था। वहीं लैला के पिता का कनेक्शन लश्कर-ए-तैयबा से था, वो उस संगठन का मेंबर था। हालांकि वो लैला के सौतेले पिता थे, लेकिन कथित तौर पर वो कहीं न कहीं आतंकी गैंग से जुड़ी थीं।

Laila Khan

परिवार संग छुट्टी मनाने गई लेकिन लौटी नहीं

कथित तौर पर लैला खान 30 जनवरी 2011 को छुट्टियां मनाने के लिए गईं। उन्होंने 9 फरवरी को अपने परिवार संग बात की, लेकिन फिर अचानक से उनका पूरा परिवार और लैला खान कहां गायब हो गए किसी को पता ही नहीं चला। कुछ पता न चलने पर जांच शुरू हुई लेकिन हर तीर का निशाना चूक रहा था, और हर दिन सस्पेंस बढ़ रहा था। लंबी जांच के बाद 11 महीने बाद एक्ट्रेस और उनके पूरे परिवार का कंकाल फार्महाउस में दबा मिला।

पिता ने की थी हत्या

लैला खान के मर्डर का शक उसके सौतेले पिता परवेज पर गया। कथित तौर पर उन्हें गिरफ्तार किया गया और कस्टडी में सख्त पूछताछ के बाद उसने कबूला कि उसने ही पूरे परिवार को केयरटेकर की मदद से मारा था। इसके बाद उसके बताए अनुसार उस जगह की खुदाई की गई तो वहां से लैला खान समेत 6 कंकाल मिले।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर ‘RRR’ थिएटर्स में रिलीज होने को तैयार

First published on: May 07, 2024 10:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.