---विज्ञापन---

मोहम्मद चौधरी कौन? जो Salman Khan Firing Case में 5वां आरोपी, पुलिस के हत्थे चढ़ा

Salman Khan House Firing Case Update: सलमान खान फायरिंग केस में नया अपडेट सामने आया है, मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के हाथ पांचवां आरोपी लगा है।

Salman khan house firing case

Salman Khan House Firing Case Update: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर हुए फायरिंग केस (Salman Khan House Firing Case) में मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Police Crime Branch) के हाथ एक और बड़ी सफलता लगी है। दरअसल पुलिस ने केस से जुड़े पांचवे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, क्राइम ब्रांच ने आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। अरेस्ट किए गए आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी बताया जा रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान केस में गिरफ्तार आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड कर लिया था। हालांकि थापन के घरवालों ने इस आत्महत्या को हत्या बताया, और इस मामले में जांच करने की मांग की।

चौधरी का नाम कैसे जुड़ा सलमान खान केस से

सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह अज्ञात लोगों के द्वारा फायरिंग की गई। हालांकि इस हमले में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं आई। पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए 4 आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो गए थे। वहीं अब एक और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। जिसका नाम मोहम्मद चौधरी है। उसपर आरोप है कि उसने दोनों शूटरों को अपराध स्थल की रेकी करने में मदद की और उन्हें पैसे मुहैया कराए।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने जारी किया बयान

अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी को अरेस्ट करने के बाद एक बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने बताया है कि आरोपी को आज मुंबई लाया जा रहा है जहां उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

जानें क्या था पूरा मामला?

एक बार फिर से पूरे मामले पर एक पैनी नजर डालते हुए बताते हैं कि ये मामला सलमान खान के घर फायरिंग केस का है। 14 अप्रैल को उनके घर दो बाइक सवार शूटर्स ने गोलीबारी की थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया था। दोनों के बयान के आधार पर वारदात को अंजाम दी जाने वाली बंदूकें भी गुजरात की तापी नदी से बरामद कर ली थी, जिसके साथ जिंदा कारतूस भी मिले थे। इसके बाद 2 आरोपियों को और अरेस्ट किया गया, जिनमें से एक ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड कर लिया था।

अब पांचवे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ऐसे में देखने वाली बात होगी की केस में अब क्या नया मोड़ आता है। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि इस पूरे मामले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग ने ली थी। इस केस में लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने खुद इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस, हिंदी फिल्मों में दिए इंटिमेट सीन

First published on: May 07, 2024 11:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.