---विज्ञापन---

हीरामंडी में एक सीन से रातों-रात हिट हुए शेखर सुमन BJP में शामिल, शत्रुघ्न सिन्हा से हार चुके हैं चुनाव

Shekhar Suman joins BJP: शेखर सुमन एक बार फिर से हीरामंडी को लेकर चर्चा में आ गए थे,वहीं अब अभिनेता ने एक बार फिर राजनीति का रुख कर लिया है। वो बीजेपी पार्टी में शामिल हो गए हैं...

Shekhar Suman

Shekhar Suman joins BJP: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ से एक बार फिर से चर्चा में आए शेखर सुमन को लेकर खबर आ रही है कि अब उन्होंने राजनीति का रुख कर लिया है। एएनआई के अनुसार, शेखर सुमन ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली है। हालांकि ये पहली बार नहीं है कि उनका नाम राजनीति से जुड़ा हो। इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ वो राजनीतिक मैदान में उतर चुके हैं। बता दें कि इससे पहले वो कॉग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे।

पार्टी में शामिल होने पर क्या बोले शेखर सुमन

अब शेखर सुमन ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली है। इस पारी की एक बार फिर से शुरुआत करने वाले अभिनेता ने कहा- ‘कल तक मुझे खुद मालूम नहीं था कि मैं आज यहां बैठुगा. मैं सकारात्मक सोच के साथ आया हूं. जो राम ने सोचा है वह करना है. मेरे दिमाग में सिर्फ देश का खयाल है. मोदी जी के सानिध्य में देश विकास कर रहा है उस प्रवाह में शामिल होना हर हिंदुस्तानी का फर्ज है।

हीरामंडी की सफलता का था इंतजार

अभिनेता ने बीजेपी पार्टी में शामिल होते ही कहा कि ‘मैं हीरामंडी के हिट होने का इंतजार कर रहा था ताकि लोग यह न कहे कि मैं खाली था. मेरी नवाबीयत हीरामंडी तक सीमित है’।

शेखर सुमन पहले कांग्रेस के टिकट पर हुए थे खड़े

बता दें कि हीरामंडी के जुल्फिकार मनीषा कोइराला संग एक सीन से ऐसे चर्चा में आए कि रातों रात फेमस हो गए। वहीं अब उन्होंने दूसरी बार सियासी पारी खेलते हुए बीजेपी का दामन थामा है। हालांकि ये पहली बार नहीं है कि वो राजनीति में शामिल हुए हों। इससे पहले साल 2009 में वो कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। तब उनके सामने बीजेपी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा था, जिनके सामने वो खड़े न हो सके और हार का सामना करना पड़ा। अब एक बार फिर से उन्होंने राजनीति का रुख करते हुए जिस पार्टी से हारे थे उसी का हाथ थाम लिया है।

First published on: May 07, 2024 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.