---विज्ञापन---

Isha Ambani Birthday: कौन हैं जिन्हें ईशा अंबानी मानती हैं पिता समान? बर्थडे पर जानें उनका नाम

Isha Ambani Birthday: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की लाडली बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) आज यानी सोमवार को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। ईशा अंबानी का जन्म 23 October 1991, को मुंबई (Mumbai) में हुआ था। क्या आप जानते हैं कि ईशा अंबानी की कंपनी के पहले कर्मचारी आखिर […]

Isha Ambani Birthday
Image Credit : Google

Isha Ambani Birthday: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की लाडली बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) आज यानी सोमवार को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। ईशा अंबानी का जन्म 23 October 1991, को मुंबई (Mumbai) में हुआ था। क्या आप जानते हैं कि ईशा अंबानी की कंपनी के पहले कर्मचारी आखिर कौन हैं…? क्या आपको पता है कि ईशा अंबानी की कंपनी में सबसे पहले किसे नौकरी मिली थी? आगे आप नहीं जानते हैं तो चलिए आज हम आपको इस बारे में बताते हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन है दर्शन मेहता और ईशा अंबानी क्यों इन्हें अपने पिता की तरह की मानती हैं।

यह भी पढ़ें : C Upadhyay Hot Dance Video: आर.सी उपाध्याय की हिलती कमर देख बुजुर्ग भी हुए बेकाबू, जमकर किया डांस

कौन हैं दर्शन मेहता ? (Isha Ambani Birthday)

DNA के मुताबिक, हाल ही में मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्मचारी दर्शन मेहता का नाम सामने आ रहा है। जी हां ईशा अंबानी की कंपनी के पहले कर्मचारी दर्शन मेहता ही हैं। इस समय ईशा अंबानी दर्शन मेहता को हर दिन करीब 1.3 लाख रुपये सैलरी देती हैं।

यह भी पढ़ें : Bollywood Top 10 News : पांच मिनट में पढ़िए बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें, अनिल कपूर का इंस्टाग्राम हुआ एम्प्टी !!!

यह भी पढ़ें : हाथ में लेकर धुनुची मां दुर्गा के सामने जमकर झूमीं Sushmita Sen,बेटी Renee ने मिलाया ताल से ताल

पेशे से हैं चार्टर्ड अकाउंटेंट (Isha Ambani Birthday)

दर्शन मेहता ने अपने करियर की शुरुआत त्रिकाया ग्रे एडवरटाइजिंग में एक वरिष्ठ कार्यकारी के रूप में की थी। इसको बाद में WPP ने खरीद लिया था। साल 2000 की शुरुआत में उन्होंने भारत में टॉमी हिलफिगर, गैंट और नॉटिका समेत कई स्पोर्ट्सवियर ब्रांडों की शुरूआत में इम्पोर्टेन्ट भूमिका निभाई है।

रिलायंस रिटेल कंपनी फूड, खिलौने, कपड़े, फुटवीयर, ग्रोसरी आदि कई तरह के कारोबार में लगी हुई है।

First published on: Oct 23, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.