---विज्ञापन---

सबको हंसाने वाले Youtube किंग का निधन, ‘नौटंकी’ आर्टिस्ट बन लोगों के दिलों पर किया राज

Rampat Singh Bhadauria Passed Away: मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है, यूट्यूब का किंग का निधन हो गया है। सबको हंसाने वाले नौटंकी के बादशाह ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है और उनकेी मौत से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

Rampat Singh Bhadauria
Rampat Singh Bhadauria

Rampat Singh Bhadauria Passed Away: बदलते दौर में मनोरंजन का जरिया काफी बदल गया है। मगर गांवों में आज भी नौटंकी के जरिए लोगों को एंटरटेन किया जाता है, मगर इस बीच ‘नौटंकी’ जगत के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। चार दशकों से भी ज्यादा वक्त तक ‘नौटंकी’ को जगह-जगह पहुंचाने वाले और लोगों को हंसाने वाले मशहूर ‘नौटंकी’ आर्टिस्ट रंपत सिंह भदौरिया का निधन हो गया है। ना सिर्फ नौटंकी बल्कि उन्हें यूट्यूब का किंग भी कहा जाता था। अपनी दुनिया के स्टार रंपत सिंह लंबे समय से बीमार थे और 6 मई को उन्होंने 59 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

नहीं रहे ‘नौटंकी’ के बादशाह

अपनी दुनिया के स्टार रंपत सिंह लंबे समय से बीमार थे और 6 मई को उन्होंने 59 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। अपने दम पर रंपत सिंह भदौरिया ने ‘नौटंकी’ जगत में अपनी खास पहचान बनाई थी। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी वो शोज करते थे। वो लंबे समय से बीमार थे और उनका कानपुर में इलाज चल रहा था।

नुक्कड़-नाटक जगत में पसरा मातम

नुक्कड़-नाटक इंडस्ट्री में रंपत सिंह भदौरिया के निधन से शोक की लहर दौड़ गई है। अपने हुनर की वजह से ही इतने लंबे वक्त तक नौटंकी की दुनिया में अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब रहे। उनके स्टेज शोज को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगती थी। उनके निधन की खबर सुनकर भी उनके घर के बाहर भारी संख्या में फैंस उनकी झलक पाने के लिए पहुंचे।

रंपत को आया था पैरालिसिस अटैक

बता दे कि रंपत सिंह भदौरिया को पैरालिसिस अटैक आया था, वो अपने घर पर ही वॉक करते हुए गिर गए थे। उसके बाद उनके परिवार ने उन्हें सीरियस हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया था, उनका कानपुर के एलएलआर हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियोज भी जमकर वायरल हुए थे। रंपत अपने पीछे अपनी पत्नी और तीन शादीशुदा बेटियों को छोड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: हीरामंडी में एक सीन से रातों-रात हिट हुए शेखर सुमन BJP में शामिल, शत्रुघ्न सिन्हा से हार चुके हैं चुनाव

First published on: May 07, 2024 01:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.