---विज्ञापन---

IPL 2024 में विराट कोहली, शाहरुख और महेंद्र धोनी, अभिनेत्री प्रीति जिंटा को कौन क्यों पसंद?

Preity Zinta IPL 2024: प्रीति जिंटा ने बेशक फिल्मों से कुछ दूरी बना ली हो लेकिन आईपीएल के जरिए वो अक्सर अपने चाहने वालों के बीच में छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक्स हैंडल पर विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, और शाहरुख खान के बारे में कुछ खास बातें की...

Preity Zinta

Preity Zinta IPL 2024: प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने बेशक फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन वो आईपीएल (IPL) के द्वारा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। दरअसल एक्ट्रेस पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन हैं और अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। भले ही प्रीति की टीम कुछ खास कमाल न कर पा रही हो, लेकिन मैदान के बाहर वो अपने आपको बिजी रखे हुए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में क्या पसंद है। वहीं एक्ट्रेस ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बारे में भी कुछ ऐसा बोला कि वो वायरल हो गया। इसके साथ ही महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Dhoni) को भी एक्ट्रेस ने अपनी टीम में लेने की बात कही। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने किसके बारे में क्या कहा।

विराट कोहली की इस चीज की प्रशंसक है एक्ट्रेस

प्रीति जिंटा जो आईपीएल टीम पंजाब किंग्स के सह-मालिकों में से एक हैं अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक्स हैंडल पर #Q&A सेशन के दौरान विराट के बारे में कुछ ऐसा कहा कि वो खबरों में छा गई हैं। दरअसल एक फैन ने सेशन के दौरान एक्ट्रेस से कहा कि- “विराट कोहली के बारे में कुछ कहिए सर, #pzchat”। इस सवाल के जवाब में प्रीति ने कहा ‘मुझे मैदान पर उनकी आक्रामकता और जीतने की उनकी इच्छा बहुत पसंद है! जिस तरह से वह परिवार से प्यार करते हैं और उनके डांस मूव्स मुझे बहुत पसंद हैं। जब वह पहली बार मैदान पर आए थे तो मैंने उनके बहुत सारे डांस मूव्स देखे थे।’

शाहरुख खान की भी की प्रशंसा

प्रीति जिंटा ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा कि- ‘एसआरके प्रतिभा का पावरहाउस हैं, और उनके साथ काम करना सभी के लिए सबसे मजेदार होता है। वो शानदार अभिनेताओं में से एक हैं। वह हमेशा अपने सह-कलाकार को अपने साथ काम करने के लिए तैयार रखते हैं और बहुत मनोरंजक और प्रतिस्पर्धी हैं। मैंने ‘दिल से’ में उनसे बहुत कुछ सीखा।

धोनी को टीम में करना चाहती हैं शामिल

जब प्रीति जिंटा से महेंद्र सिंह धोनी के बारे में पूछा गया कि मैम हम पंजाब किंग्स में एमएस धोनी चाहते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए प्रीति ने बोला- ‘हर कोई उन्हें चाहता है और मेरे साथ और भी उनके कई सारे प्रशंसक हैं।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि वो चाहती हैं कि वो उनकी टीम का हिस्सा बनें।  अब प्रीति का ये कहना कुछ गलत तो है नहीं क्योंकि उनके चाहने वालों की सच में लाइन बहुत लंबी है।

यह भी पढ़ें: हीरामंडी में एक सीन से रातों-रात हिट हुए शेखर सुमन BJP में शामिल

First published on: May 07, 2024 01:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.