---विज्ञापन---

RC Upadhyay Hot Dance Video: आर.सी उपाध्याय की हिलती कमर देख बुजुर्ग भी हुए बेकाबू, जमकर किया डांस

RC Upadhyay Hot Dance Video: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) आए दिन अपने डांस के चलते लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आर.सी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो वो अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटकों-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढाती नजर आती हैं। इसी बीच अब आर.सी […]

RC Upadhyay Hot Dance Video
Image Credit : Youtube

RC Upadhyay Hot Dance Video: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) आए दिन अपने डांस के चलते लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आर.सी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो वो अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटकों-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढाती नजर आती हैं। इसी बीच अब आर.सी का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आर सी को अपने बेहतरीन मूव्स से लोगों को घायल करते देखा जा सकता है।

कयामत लग रही आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay Hot Dance Video)

इस वीडियो में आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। डांसिंग सेंसेशन के ठुमकों को देख वहां मौजूद फैंस के अंदर भी काफी जोश भर गया है। वीडियो में डांसर ने काले रंग का सूट पहना हुआ है जिसमें वो कयामत लग रही हैं। आर.सी स्टजे पर इतना जबरदस्त डांस कर रही हैं जिसे देख वहां मौजूद लोग अपना दिल हार रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Anupamaa Spoiler Alert 22 October: समर को इंसाफ दिलाएगी अनुपमा, बनाया मास्टर प्लान!

नहीं हट रही निगाहें (RC Upadhyay Hot Dance Video)

वहां मौजूद हर किसी की निगाहें आर सी के ऊपर से नहीं हट रही थी। बता दें, ये डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। वहीं फैंस को आर सी का ये अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर OSM Tech नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। लोग आर.सी उपाध्याय के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

सपना चौधरी के बाद आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) का क्रेज हरियाणा से लेकर दिल्ली हर जगह देखने को मिल रहा है। आर.सी उपाध्याय का जबरदस्त डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

First published on: Oct 22, 2023 12:53 PM