---विज्ञापन---

हाथ में लेकर धुनुची मां दुर्गा के सामने जमकर झूमीं Sushmita Sen,बेटी Renee ने मिलाया ताल से ताल

Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘आर्या 3’ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस के बीच सुष्मिता की इस सीरीज को लेकर बेताबी काफी बढ़ गई हैं। ओटीटी दर्शक आर्या 3 के रिलीज होने […]

Sushmita Sen

Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘आर्या 3’ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस के बीच सुष्मिता की इस सीरीज को लेकर बेताबी काफी बढ़ गई हैं। ओटीटी दर्शक आर्या 3 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हाथ में लेकर धुनुची जमकर झूमीं Sushmita

इस बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  का एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी रेने के साथ नजर आईं। मां दुर्गा के पंडाल में एक्ट्रेस ने अपने ट्रेडिशनल लुक से लाइमलाइट लूट ली। पिंक कलर की साड़ी, इयररिंग और लाइट मेकअप में सुष्मिता का लुक काफी शानदार लगा। एक्ट्रेस दुर्गा पूजा में होने वाला पारंपरिक डांस धुनुची करती भी नजर आईं।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने रक्षा मंत्री, IAF अधिकारियों के लिए रखी ‘Tejas’ की विशेष स्क्रीनिंग, बोलीं- ‘यह एक रोमांचक अनुभव था’

बेटी Renee ने मिलाया ताल से ताल

सुष्मिता सेन के साथ उनकी रेने ने भी ताल से ताल मिलाया। इस मौके पर रेने लाल साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। महासप्तमी के मौके पर सुष्मिता मां दुर्गा की संध्या आरती में मौजूद रहींऔर परिवार के साथ देवी मां का आशीर्वाद लिया। एक्ट्रेस देवी की भक्ति में लीन नजर आईं। शंख की आवाज और ढाक की थाप सुनकर सुष्मिता खुद को रोक नहीं पाईं।

इस दिन रिलीज होगी आर्या 3

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या की तीसरी किश्त ओटीटी प्लेटफऑर्म ‘हॉटस्टार’ पर 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें दर्शकों को सुष्मिता का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है।

First published on: Oct 22, 2023 12:16 PM