---विज्ञापन---

हीरामंडी के ‘नवाब’ ने क्यों छोड़ी थी राजनीति? एक्टिंग के बाद पॉलिटिक्स में दोबारा धूम मचाने को तैयार

Shekhar Suman Political History: शेखर सुमन ने मनीषा कोइराल से लेकर रेखा संग इंटीमेट सीन पर कोहराम मचाया है। एक्टर ने कांग्रेस के बाद आज बीजेपी का हाथ थाम लिया है। चलिए बताते है कि आखिर क्यों उन्होंने राजनीति से उस समय ब्रेक लिया था।

shekhar suman (2)
शेखर सुमन

Shekhar Suman Political History: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ इस समय सुर्खियों में बनी हुई है और सीरीज में जाने-माने अभिनेता शेखर सुमन ने अपने एक सीन से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। ‘हीरामंडी’ की रिलीज के तुरंत बाद ही शेखर सुमन ने एक बार फिर राजनीति का रुख कर लिया है। लोकसभा चुनाव से पहले एक्टर बीजेपी पार्टी में शामिल हो गए हैं। हालांकि वो इससे पहले भी राजनीति में एंट्री मार चुके हैं, लेकिन उनकी पहली राजनीति पारी कुछ खास यादगार नहीं रही।

बीजेपी से पहले थाम चुके हैं कांग्रेस का हाथ

शेखर सुमन ने एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमाई थी। साल 2009 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की टिकट पर पटना साहिब से बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव लड़ा था। मगर एक्टर को उस चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था। अब इतने साल बाद शेखर ने एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी वापसी कर ली है।

क्यों छोड़ी थी राजनीति?

हालांकि, शेखर सुमन ने कुछ वक्त बाद ही कांग्रेस छोड़ दी थी। एक्टर ने उस समय पार्टी छोड़ते हुए कहा था कि मैं राजनीति में इसलिए आया था कि मैं लोगों के लिए कुछ काम कर पाउंगा। मगर अपनी काम और पर्सनल कारणों की वजह से मैं राजनीति को उतना समय नहीं दे पा रहा हूं। लेकिन उस समय शेखर सुमन ने ये अपने दोबारा राजनीति में आने को लेकर कहा था कि वो भविष्य के अपने प्लान के बारे में अभी से कुछ नहीं कह सकते हैं।

 

हीरामंडी से की एक्टिंग में वापसी

शेखर सुमन ने लंबे अरसे बाद वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है और आते ही अपने एक सीन से कोहराम मचा डाला है। एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ एक्टर के एक  बोल्ड सीन की हर तरफ चर्चा हो रही है और लोग इस सीन को रिपीट कर-करके देख रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी वो फिल्मों  में ऐसे ही बोल्ड सीन के चलते सुर्खियां बटोर चुके हैं।

रेखा संग दिया था इंटीमेट सीन

अपने करियर की शुरुआत में शेखर सुमन ने फिल्म ‘उत्सव’ में दिग्गज अभिनेत्री रेखा के साथ अपने इंटीमेट सीन दिए थे। शेखर ने अपनी एक्टिंग की स्टार्टिंग में ही इरॉटिक सीन देकर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। उनके और रेखा के उस सीन के आज भी चर्चे होते है। शेखर ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक काम किया है।

 

 

यह भी पढ़ें: हीरामंडी में एक सीन से रातों-रात हिट हुए शेखर सुमन BJP में शामिल, शत्रुघ्न सिन्हा से हार चुके हैं चुनाव

First published on: May 07, 2024 03:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.