Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शैलेश लोढ़ा की होगी वापसी, जेठालाल ने किया खुलासा

- Advertisement -

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलिविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने लोगों को अपना दिवाना बना रखा है। शो के हर एक किरदार ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है। फिर चाहे शो में वो ‘जेठालाल’ हों या फिर ‘बबीता जी’, हर एक कैरेक्टर ने लोगों के दिलों पर एक अलग सी छाप छोड़ी है। इस कैरेक्टर में इन सभी एक्टर्स ने अपनी अदाकारी के जलवे ऐसे बिखेरे हैं कि हर कोई इन्हें अब इनके असली नाम की बजाय शो के नामों से बुलाने लगा है। कुछ दिनों पहले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में तारक का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कह दिया था। लेकिन इसी बीच अब उनको लेकर ये कहा जा रहा है कि वो जल्द ही शो में वापसी भी कर सकते हैं। इस बात का खुलासा भी उस शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने किया है।

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने एक मीडिया हाउस से शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने पर बातचीत की। उन्होंने शैलेश लोढ़ा के शो को छोड़ने के बारे में बात करते हुए कहा कि, “बदलाव जाहिर सी बात है। थोड़ी मुश्किल होती है जब वह शो छोड़ते हैं तो, क्योंकि आपका आपके को-स्टार के साथ एक रिदम सेट हो जाता है। लेकिन कभी भी ‘ना’ मत कहिए। क्योंकि शैलेश भाई आ भी सकते हैं।” अब दिलीप जोशी की इन बातों को सुनने के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के मन में एक अलग सी उम्मीद जाग गई है।

 

और पढ़िए – ‘बिग बॉस 13’ के बाद अब आरती सिंह के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द ही ओटीटी में रखेंगी कदम

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी कि शो में दया बेन की वापसी होने वाली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस राखी विजान (Rakhi Vijan) को दया बेन का किरदार निभाने के लिए चुना गया है। हालांकि बाद में खुद राखी विजान ने ही इन सभी अटकलों को पूरी तरह से साफ करते हुए ट्वीट किया और कहा कि, ‘ये खबर अफवाह है, जिसने मुझे हैरान करक दिया है। मुझे प्रोड्यूसर या चैनल की ओर से अभी तक अप्रोच नहीं किया गया है।’

 

और पढ़िए – Khatron Ke Khiladi 12: टीवी का ‘अलाद्दीन’ अब करेगा खतरों का सामना, रोहित शेट्टी के शो में मचाएगा धमाल

 

वहीं एक्टर शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) की बात करें तो वो इस वक्त ‘वाह भाई वाह’ का हिस्सा बने हुए हैं। इस शो को लेकर उन्होंने एक बयान भी दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, ” ‘वाह भाई वाह’ कवि होने के नाते मेरे दिल के बहुत नजदीक है और मैं बहुत आभारी हूं कि शेमारू ने इस तरह के शो के साथ आने का फैसला किया।”

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts