--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: टीवी का ‘अलाद्दीन’ अब करेगा खतरों का सामना, रोहित शेट्टी के शो में मचाएगा धमाल

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने का ख्वाब कई लोगों का होता, लेकिन बेहद कम ही लोग ऐसे होते हैं जो कि अपनी अदाकारी के दम पर यहां अपनी जगह हासिल कर पाते हैं। उन ही लोगों में से एक हैं एक्टर सिद्धार्थ निगम जिन्होंने ‘अलाद्दीन नाम तो सुना होगा’ सीरियल के जरिए टीवी इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान बनाई है। इसके अलावा वो ‘सम्राट अशोक’ और ‘चंद्रनंदिनी’ जैसे सीरियल में भी अहम किरदार निभा चुके हैं। हालांकि सिद्धार्थ निगम टीवी पर काफई समय से दिखाई नहीं दिए हैं। लेकिन फिर भी वो फैंस के दिलों पर राज करते हैं।

हम आज सिद्धार्थ निगम की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है और वो ये है कि सिद्धार्थ निगम को रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए अप्रोच किया गया है। एक्टर और शो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि उन्हें रोहित शेट्टी के इस कार्यक्रम में लाने के लिए खूब कोशिश की जा रही है।

सिद्धार्थ निगम से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12′ में वो शामिल हो सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों का कहना है कि, “खतरों के खिलाड़ी 12’ के मेकर्स सिद्धार्थ निगम को अप्रोच कर रहे हैं और वह अपनी पूरी-पूरी कोशिश कर रहे हैं कि ‘अलाद्दीन’ एक्टर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में कदम रखें। हालांकि मामले पर अभी तक एक्टर की ओर से कुछ नहीं कहा गया है।”

 

बता दें कि रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए कुछ कंटेस्टेंट को कंफर्म किया जा चुका है। इसमें एक्ट्रेस रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, राजीव अदातिया, सृति झा, तुषार कालिया, एरिका पैकर्ड, प्रतीक सहजपाल और चेतना पांडे शामिल हैं। इनके अलावा शो में राखी सावंत, मुनव्वर फारूकी, जन्नत जुबैर और एरिका फर्नांडीस को भी मेकर्स शामिल करना चाहते हैं। लेकिन अब तक इन नामों को कन्फर्मेशन नहीं मिला है।

सिद्धार्थ निगम के अलावा ‘बिग बॉस 15’ की जोड़ी यानी मायशा अय्यर और ईशान सहगल को भी रोहित शेट्टी के शो के लिए न्योता दिया गया है। लेकिन अब तक इस जोड़ी की ओर से भी कोई रिप्लाई नहीं आया है। वहीं आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ का ये सीजन इस साल केप टाउन में शूट होने वाला है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss