---विज्ञापन---

Aditya Roy Kapur का Ananya Pandey से पहले इन 6 हसीनाओं संग जुड़ा नाम

Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे से पहले आदित्य रॉय कपूर का नाम फिल्मी दुनिया की 5 और खूबसूरत हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। अनन्या पांडे और श्रद्धा कपूर के अलावा भी आदित्य कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं।

Edited By : Priyanka | Updated: May 8, 2024 20:27
Share :
Aditya Roy Kapur Ananya Pandey
Aditya Roy Kapur: गॉसिप गलियारों में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। आदित्य और अनन्या ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल तो नहीं किया था। मगर कई मौकों पर दोनों के एक साथ स्पॉट जरूर किया गया था। कॉफी विद करण में तो करण जौहर ने इनडायरेक्टली दोनों से ही इनके रिश्ते का सच दुनिया के सामने बुलवा भी दिया था। मगर अब खबरें हैं कि दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं और दोनों ने 2 साल बाद ब्रेकअप कर लिया है। अनन्या पांडे से पहले भी 5 हसीनाओं को आदित्य राय कपूर के डेटिंग रूमर्स सुर्खियां बटोर चुके हैं। श्रद्धा कपूर, अहाना देओल, रिया चक्रवर्ती से लेकर निधि अग्रवाल, डीवा धवन को विद्या बालन के देवर डेट कर चुके हैं। हालांकि, एक्टर ने कभी अपने रिश्ते को किसी भी हसीना के साथ ऑफिशियल नहीं किया।

यह भी पढ़ें: फेमस इंफ्लुएंसर Bhupendra Jogi पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर, लगे 40 टांके

First published on: May 08, 2024 08:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.