---विज्ञापन---

Katie Price की बुक बताएगी Who Raped Her, किताब से बेपर्दा होंगे रेपिस्ट के नाम

Tv Star Katie Price Assaulted Thrice: केटी प्राइस ऐसी टीवी पर्सनालिटी हैं जो कि अपनी सातवीं ऑटोबायोग्राफी लेकर आ रही हैं। उन्होंने अपने जीवन में घटी दुर्घटनाओं के बारे में अपनी कई किताबें लिखी हैं। साथ उन्होंने ये भी घोषणा की है अपनी आने वाली ऑटोबायोग्राफी में वे अपने रेपिस्ट का नाम जग जाहिर करेंगी जो कि एक बहुत बड़ा सेलिब्रिटी है।

Tv Star Katie Price Assaulted Thrice
Tv Star Katie Price Assaulted Thrice

Tv Star Katie Price Assaulted Thrice: सिनेमा जगत में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो शारीरिक शोषण का शिकार हुई हैं लेकिन कभी वह खुलकर इस बारे में बोल नहीं पाईं। मी टू मोमेंट के बाद बहुत सारी एक्ट्रेस सामने आईं और उन्होंने बताया कि उनके साथ कब और कैसे क्या हादसा हुआ। एक ऐसी ही टेलीविजन पर्सनालिटी, मॉडल और ऑथर हैं जो अब सबके सामने आई हैं। उन्होंने बताया कि उनका शारीरिक शोषण एक बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार हुआ है। हालांकि उन्होंने अभी तक रेपिस्ट का नाम नहीं बताया है। उनका कहना है कि वह जल्द ही अपने आने वाली किताब में उसके नाम का खुलासा करेंगी। जानें, क्या हुआ था केटी प्राइस के साथ।

7 साल की उम्र में हुआ था पहला अटैक

केटी प्राइस ने एक बार बताया था कि जब वह सिर्फ 7 साल की थीं तो पहली बार उन पर यह अटैक हुआ था। उन्होंने अपनी लाइफ में काफी ट्रामा फेज किए हैं। उन्होंने बताया कि जब पहली बार उनका शारीरिक शोषण हुआ तो वह पार्क में थीं और इस हमले पर उन्होंने अपनी एक किताब भी लिखी थी।

किताब में करेंगी रेपिस्ट सेलिब्रिटी का खुलासा

45 वर्षीय इस स्टार का कहना है कि उन्होंने अभी तक उस सेलिब्रिटी की भी पहचान छुपाई है जिसने उनका शारीरिक शोषण 2009 में किया था और वह भी उस समय सेलिब्रिटी थीं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनको अब यह हिम्मत मी टू कैंपेन के जरिए ही आई है। उन्होंने कहा, अब समय आ गया है जल्द ही अब वह अपनी आने वाली किताब में उस सेलिब्रिटी के नाम का खुलासा करेंगी।

पुलिस ने नहीं की थी कोई कार्यवाही

केटी प्राइस ने बताया कि जब वह 2004 में सेलिब्रिटी बन गई थी तब 5 साल बाद यानी 2009 में भी उनका शारीरिक शोषण हुआ था। 90 के दशक की पेज 3 स्टार केटी प्राइस आज 5 बच्चों की मां हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पुलिस ने ना कभी रिपोर्ट दर्ज की और ना ही कभी उस पर जांच की। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने आज तक सेलिब्रिटी का नाम नहीं बताया है क्योंकि वे जानती है कि उन्हें आगे इसके बारे में भुगतना पड़ सकता था। लेकिन अब वह समय आ गया है। आपको बता दें, केटी प्राइस की सातवीं ऑटोबायोग्राफी आने वाली है जिसमें उनके जीवन की घटनाओं के बारे में खूब बातें की गई हैं।

3 बच्चों के सामने हुआ था शारीरिक शोषण

केटी प्राइस ने यह भी कहा कि तीसरी बार जब उनका रेप हुआ जब वह साउथ अफ्रीका में अपने तीन बच्चों के साथ कार में जा रही थीं और उनके सिर पर बंदूक तानकर 6 लोगों ने 2018 में कार हाईजैक कर उनका शोषण किया था। उन्हें लगा था कि उस वक्त वे नहीं बच पाएंगे। आज तक केटी प्राइस इन हादसों से उभर नहीं पाई हैं और वे अब अपनी बायोग्राफी में इन सबका खुलासा कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Heeramandi में विदेशी पुलिसवाले के साथ समलैंगिक सीन पर ‘उस्ताद जी’ बोले-कैमरे के पीछे सब…

First published on: May 08, 2024 08:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.