--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘बिग बॉस 13’ के बाद अब आरती सिंह के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द ही ओटीटी में रखेंगी कदम

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 13’ की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकीं आरती सिंह (Arti Singh) अब टीवी के बाद ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। आरती सिंह अपने करियर की नई शुरुआत करने के लिए हाल ही में कश्मीर पहुंचीं, जहां से एक फोटो और वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। लेकिन इसी बीच खास बात तो ये है कि आरती सिंह को एक बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला है। वो जल्द ही ओटीटी की दुनिया में धमाल मचाने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद आरती सिंह ने ही अपने सोशल मीडीया अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर दी है।

इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक्ट्रेस अपने हाथ में क्लैपबोर्ड पकड़ी हुई हैं। आरती सिंह (Arti Singh) के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट का नाम ‘उर्वी’ है, जो कि एक वेबसीरीज है। एक्ट्रेस ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “नई शुरुआत…।” एक्ट्रेस की इस पोस्ट को लेकर टीवी सितारों के साथ-साथ फैंस भी उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस टीना दत्ता ने उन्हें बधाइयां देते हुए लिखा, “बधाई हो…।”

अब आरती के इस पोस्ट को देखने के बाद टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने उन्हें बधाई दी है। वहीं एक यूजर ने तो आरती की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “आगे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं आरती, आपका सपना था वेबसीरीज करने का और अब यह पूरा होने जा रहा है। मैं आपके लिए बहुत खुश हूं।” बता दें कि प्रोजोक्ट ‘उर्वी’ एक्ट्रेस आरती सिंह के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू होगा।

आरती सिंह के करियर की बात करें तो उन्होंने ‘मायका’ के जरिए टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद वो ‘गृहस्थी’, ‘थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है’, ‘परिचय’, ‘संतोषी मां’, ‘वारिस’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ और ‘उड़ान’ जैसे कई सीरियल में भी नजर आईं। लेकिन जब आरती सिंह ने ‘बिग बॉस 13’ में अपना गेम दिखाया, उसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में तेजी से इजाफा हुआ।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss