---विज्ञापन---

Bigg boss फेम नेहा भसीन बॉडी को लेकर हुईं ट्रोल, लोग बोले- आंटी वर्कआउट कर ले…

Neha Bhasin Trolled: बिग बॉस 15 फेम सिंगर नेहा भसीन के लेटेस्ट वीडियो को देखकर नेटिजन्स उनकी फिटनेस का मजाक उड़ा रहे हैं। नेहा अक्सर ही कभी अपने आउटफिट तो कभी अपनी बॉडी की वजह से चर्चा में छाई रहती हैं।

Neha Bhasin
नेहा भसीन

Neha Bhasin Trolled: टीवी की दुनिया का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में आने के बाद स्टार्स रातोंरात फेमस हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) के साथ भी हुआ है, वो बिग बॉस 15 में नजर आई थीं। उसके बाद से वो लगातार ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। नेहा भसीन अपने अतरंगी आउटफिट को लेकर अक्सर ही ट्रोल होती रहती हैं और अब एक बार फिर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। नेहा भसीन का एक स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद नेटिजन्स जमकर उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं।

नेहा भसीन का नया वीडियो

जानी-मानी सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) का लेटेस्ट वीडियो Viral Bhayani के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसमें वो वर्कआउट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में चलती दिखाई दे रही हैं और उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद नेटिजन्स एक्टिव हो गए हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है और लोग इसे देखने के बाद नेहा भसीन की फिटनेस पर सवाल उठा रहे हैं और उन्हें  वर्कआउट जाने की सलाह भी दे रहे हैं।

नेटिजन्स कर रहे कॉमेंट 

नेहा भसीन के इस लेटेस्ट वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘कहां से फिट लग रही है ये?’ दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा,’फिट… ये इस साल का सबसे बड़ा जोक है।’ तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अगर ये फिट है तो मैं सुपरफिट हूं।’ एक अन्य यूजर ने बोला, ‘आंटी बॉडी को ज्यादा वर्कआउट चाहिए।’  इस तरह के कमेंट करके लोग नेहा भसीन की बॉडी का मजाक उड़ा रहे हैं।

बिग बॉस 15 में आईं नजर 

सिंगर नेहा भसीन ने बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया था। सलमान खान के शो में नेहा ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इस शो के दौरान उनकी टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई से काफी गहरी दोस्ती भी हो गई थी। शो के बाद भी दोनों को अक्सर साथ में पार्टी करते देखा जाता है और उनके वीडियो और रील्स भी इंस्टाग्राम पर वायरल होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: सनी देओल की फिल्म के डायरेक्टर का निधन, 65 की उम्र Sangeeth Sivan ने ली अंतिम सांस

 

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on e24bollywood

 

First published on: May 08, 2024 08:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.