---विज्ञापन---

इंफ्लयूएंसर Sophie ने पिता की मौत पर डाली भावुक पोस्ट, वो अचानक चले गए, मैं सोती हूं उनकी…

Instagram Influencer Sophie Hinchliffe Father Death: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सोफी के पिता की अचानक मौत से वे सदमे में हैं। उन्होंने कुछ घंटे पहले ही अपने पिता की याद में एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। चलिए जानें, क्या लिखा है सोफी ने।

Instagram Influencer Sophie Hinchliffe Father Death
Instagram Influencer Sophie Hinchliffe Father Death

Instagram Influencer Sophie Hinchliffe Father Death: सोफी हिंचलिफ एक इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर हैं। उन्होंने हाल ही में अपने फैंस को बताया कि उनके पिता की अचानक मौत हो गई है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता की मौत शांति से हुई है लेकिन वे इस वक्त बेहद सदमे में हैं और बहुत ही दुखी महसूस कर रही हैं। चलिए जानते हैं क्या हुआ था सोफी के पिता को।

सोफी के पिता एलन की हुई डेथ

सोफी के पिता एलन पिछले काफी समय से सोफी के घर का फर्नीचर बनाने में मदद कर रहे थे। सोफी इस बारे में अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर अपडेट भी देती रहती थीं। सोफी ने अपने पिता एलन के नाम पर अपने एक बच्चे का नाम लेनी एलन जेम्स हिंचक्लिफ भी रखा है।

क्या लिखा है सोफी ने

हाल ही में सोफी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि मेरे सबसे कीमती डैड अब इस दुनिया में नहीं रहे। जब वे सो रहे थे तो उनका निधन हो गया। उन्होंने कहा इस हादसे से मेरी पूरी दुनिया उलट-पुलट हो गई है। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। उन्होंने अपने पिता के लिए लिखा कि आपकी वर्कशॉप बंद हैं, आपकी वर्कशॉप की चाबी लेकर मैं साथ में सोती हूं। मैं आपके सपने को आगे भी जारी रखूंगी, जब तक हम दोबारा मिल ना जाए।

2023 में अस्पताल में हुए थे भर्ती

उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने पिता से बहुत प्यार करती थीं और उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। हालांकि पिछले साल सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सोफी के पिता हॉस्पिटल में भी भर्ती हुए थे जिसकी वजह से उन्होंने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने अपने फैंस से पिता के जल्दी सेहतमंद होने के लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा था।

बहुत प्यार करती थी पिता से

उन्होंने कहा कि वह हमेशा संघर्ष करते रहें। मैं बस यही चाहती हूं कि अब वे जहां भी हैं खुश रहें। उन्होंने अपने पिता के लिए लिखा है कि मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मुझे पता है, आप जहां भी हैं इसे पढ़ रहे हैं। आप वास्तव में मेरे लिए खास हैं। आपने मेरे घर के लिए जो भी फर्नीचर बनाया है, वह हमारी यादों में हमेशा रहेगा। आपसे इतना लजीज खाना सीखा और इतना सब कुछ सीखा है। उसके लिए धन्यवाद।

ये भी पढ़ें: छोटी सी बीमारी से विदेशी रॉकस्टार की मौत, 50 साल के करियर में गाए कई सुपरहिट गीत

First published on: May 08, 2024 09:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.