Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Debina Baby Face: देबीना बनर्जी ने दिखाया न्यू बेबी का चेहरा, बेटी के लिखा स्पेशल नोट

- Advertisement -

Debina Baby Face: टीवी जगत के बड़े सितारे देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) हाल ही में माता-पिता बने हैं। इन दिनों देबिना बनर्जी अपनी मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपनी दूसरी बेटी का चेहरा दिखाया है, जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है। फोटोज को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। आप भी देखिए फोटो।

और पढ़िएBigg Boss 16 Updates: अंकित गुप्ता के मजाक पर भड़की प्रियंका चौधरी, दोनों के बीच हुई जमकर लड़ाई

बेटी का दिखाया फेस

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, देबीना बनर्जी ने छोटी बेटी को गोदी में लिया हुआ है और वो उन्हें प्यार से निहारते हुए देख रही हैं, लेकिन उन्होंने बेटी के चेहरे को दिल वाली इमोजी से छिपा दिया है। मां-बेटी की ये प्यारी फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनपर अपना दिल हार रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए मां देबिना बनर्जी ने बेटी के लिए स्पेशल नोट लिखा है।

और पढ़िएSrishty Rode Video: श्रृष्टि रोड़े ने पिंक ड्रेस में चलाया अदाओं का जादू, फैन बोला- ‘आप मेरा क्रश हो’

लिखा ये खास नोट

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरे दूसरे बच्चे के लिए, तुम मेरे पहले बच्चे नहीं हो, ये सच है। मैं तुमसे प्यार करने से पहले दूसरे से प्यार करती थी। लेकिन मैं इस बार एक अलग मां हूं। मैंने अपने आपको ज्यादा शांत और आत्मविश्वास से भरा हुआ पाया। अब दो बच्चों को मेरी जरूरत है। मैं पहली बार इतनी उत्साहित थी। इस बार मैं चीजों को धीमे तरीके से करना चाहती हूं। आपका ‘फर्स्ट’ मेरे लिए ‘लास्ट’ होगा। तुम मेरी पहली बेबी नहीं थी, ये सच है, लेकिन मेरी आखिरी बेबी तुम हो। आखिरी लोरी हो जो मैं कभी गाऊंगी और ‘लास्ट’ एक खास तरह की चीज है।’

फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) की बेटी पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और दिल वाला इमोजी बनाकर शेयर कर रहे हैं। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने हाल ही में अपनी बेटी का घर में खास अंदाज में स्वागत किया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई थी। आपको बता दें, रामायण में ‘सीता-राम’ की भूमिका निभाई थी और फिर दोनों को प्यार हुआ और शादी रचा ली।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts