---विज्ञापन---

Srishty Rode Video: श्रृष्टि रोड़े ने पिंक ड्रेस में चलाया अदाओं का जादू, फैन बोला- ‘आप मेरा क्रश हो’

Srishty Rode Video: टेलीविजन की दुनिया की पॉपुलर और चहीती एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) फैंस का दिल चुराना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के दिलों पर कहर बरपाते देखा जाता है। इसी कड़ी में सृष्टि का एक वीडियो इंटरनेट जगत में छाया हुआ है, जिसमें […]

Srishty Rode Video: श्रृष्टि रोड़े ने पिंक ड्रेस में चलाया अदाओं का जादू, फैन बोला- 'आप मेरा क्रश हो'
Srishty Rode Video: श्रृष्टि रोड़े ने पिंक ड्रेस में चलाया अदाओं का जादू, फैन बोला- 'आप मेरा क्रश हो'

Srishty Rode Video: टेलीविजन की दुनिया की पॉपुलर और चहीती एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) फैंस का दिल चुराना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के दिलों पर कहर बरपाते देखा जाता है। इसी कड़ी में सृष्टि का एक वीडियो इंटरनेट जगत में छाया हुआ है, जिसमें वो सॉफ्ट म्यूजिक पर दिलकश अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं।

और पढ़िएDebina Baby Face: देबीना बनर्जी ने दिखाया न्यू बेबी का चेहरा, बेटी के लिखा स्पेशल नोट

पिंक ड्रेस में कहर ढा रहीं Srishty Rode

सृष्टि रोड़े ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए अपना एक वीडियो (Srishty Rode Video) साझा किया है। इस क्लिप में टेलीविजन डीवा पीच कलर की डीप नेक ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो की शुरुआत सृष्टि के बैक प्रोफाइल से हो रही है, जिसके बाद वो पीछे मुड़कर अपने हसीन चेहरे से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। एक्ट्रेस का लाइट मेकअप उनके ग्लो को और ज्यादा बढ़ा रहा है, साथ ही सृष्टि का हर अंदाज कातिलाना लग रहा है।

और पढ़िएViral Video: जन्नत जुबैर ने लोगों के तानों से खुद में किया बदलाव, बोलीं- ‘अब मैं ढीठ…

फैंस कर रहे ताबड़तोड़ लाइक 

सृष्टि रोड़े ने इस हसीन क्लिप को साझा करते हुए कैप्शन में पिंक फ्लावर का इमोजी बनाया है। एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज फैंस को कितना लुभा रहा है, इसका अंदाज पोस्ट पर आ रहे ताबड़तोड़ लाइक्स से ही लगाया जा सकता है। क्लिप को कुछ ही देर में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं।

कमेंट सेक्शन में हो रही Srishty Rode के लुक की तारीफ

सृष्टि रोड़े के लेटेस्ट पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आप मेरा क्रश हो।’ दूसरे ने लिखा है,’सो सो ब्यूटीफुल।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आप हमेशा ही हसीन लगती हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस ने भी सृष्टि रोड़े को ग्लैमरस, स्टनिंग, गॉर्जियस और सिजलिंग बताते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप किया है। बता दें कि श्रृष्टि ‘बैरी पिया’, ‘छोटी बहू’ और ‘इश्कबाज’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 12’ में नजर आई थीं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 23, 2022 05:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.