---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Updates: अंकित गुप्ता के मजाक पर भड़की प्रियंका चौधरी, दोनों के बीच हुई जमकर लड़ाई

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के घर एक बार फिर गर्म माहौल देखने को मिल रहा है। दरअसल अब घर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के बीच लड़ाई देखने को मिली। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि अंकित गुप्ता के […]

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के घर एक बार फिर गर्म माहौल देखने को मिल रहा है। दरअसल अब घर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के बीच लड़ाई देखने को मिली। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि अंकित गुप्ता के दिल में बुहत कुछ है और अब उन्होंने सबकुछ आखिरकार कह ही दिया है। आप भी देखिए प्रियंका-अंकित की लड़ाई का वीडियो।

और पढ़िएDebina Baby Face: देबीना बनर्जी ने दिखाया न्यू बेबी का चेहरा, बेटी के लिखा स्पेशल नोट

प्रियंका-अंकित की लड़ाई

प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के वीडियो को कलर्स टीवी (Colors TV) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप प्रियंका को अंकित से कहते हुए सुन सकते हैं कि, ‘तुने जिंदगी में मुझे एक बार कॉफी लाकर दी और वो भी गिना दिया। चाहे कितना भी कर लो।’ इसके बाद अंकित कहते हैं कि, तम ही हमेशा सही होती हो, और बाकी सब गलत होते है। इसके बाद खूब बहस होती है।’

और पढ़िएViral Video: जन्नत जुबैर ने लोगों के तानों से खुद में किया बदलाव, बोलीं- ‘अब मैं ढीठ…

दोनों ने रखा पक्ष

प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) अपना-अपना पक्ष रखते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद अंकित गुप्ता कहते हैं कि, ‘मुझे जो लगा कहा आप क्या सोचते हो, वो आपकी सोच है। मैं मजाक कर रहा था।’ इसके बाद प्रियंका रोने लगती और कहती हैं, ‘मेरे से ऐसा मजाक नहीं करें, मुझे पसंद नहीं आया।’ वहीं अब देखना होगा कि दोनों की लड़ाई घर में क्या रंग दिखाती हैं और बाकी कंटेस्टेंट को इनकी लड़ाई से कितना फायदा होता है। ‘क्योंकि घर में सभी का मानना है कि, जो अंकित कहते हैं वो प्रियंका करती हैं और जो प्रियंका कहती हैं वो अंकित करते हैं। घर वालों का मानना है कि, दोनों की हर बात एक ही होती है।

Bigg Boss 16: Are Ankit Gupta, Priyanka Chahar dating? Udaariyan actor confesses | Video | Tv News – India TV

कब खत्म होगी लड़ाई

प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) एक-दूसरे से प्यार करते हैं। वहीं अब इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं कुछ फैंस प्रियंका को सपोर्ट कर रहे हैं और कुछ यूजर्स प्रियंका का समर्थन दे रहे हैं। वहीं अब देखना है कि दोनों की लड़ाई कब तक खत्म होती है। आप देखते रहे ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट पर कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 24, 2022 11:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.