Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Goodbye OTT Release Date: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी ‘गुडबाय’, जानें कब होगी रिलीज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर को रिलीज हो गई।

- Advertisement -

Goodbye OTT Release Date: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है और रिलीज के तुरंत बाद ही फिल्म को लेकर अपडेट आ गया कि अब ‘गुडबाय’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी जिसके राइट्स भी बिक चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – Maniesh Paul OTT Debut: टीवी-बॉलीवुड के बाद अब डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार मनीष मॉल, मचाएंगे धमाल

इस प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘गुडबाय’ 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) को लेकर खबर है कि, फिल्म के ओटीटी राइट्स और डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स (Netflix) को बेचे गए है और इसी प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म रिलीज होगी। फिलहाल अभी तक मेकर्स ने किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है। इस फिल्म की ओटोटी रिलीज को लेकर ये भी खबर है कि अगले महीने यानी की नवंबर में ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

फिल्म में नजर आ रहे ये सितारे

‘गुडबाय’ (Goodbye) फिल्म की बात करें तो ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे विकास बहल ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के साथ-साथ पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं और सभी की एक्टिंग फैंस का दिल जीत रही हैं जिसे देखने फैंस थिएटर जा रहे हैं। आपको बता दें, नीना गुप्ता फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Karm Yuddh: ओटीटी पर धमाल मचा रही आशुतोष राणा की ‘कर्म युद्ध’, बनी सबसे ज्यादा बार देखने वाली वेब सीरीज

ओटीटी पर धमाल मचाएंगे अमिताभ-रश्मिका

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ ने बॉक्स ऑफिस पर भी रफ्तार पकड़ ली है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म अच्छा कारोबार कर रही हैं और वीकेंड पर फिल्म को अच्छा मुनाफा हो सकता हैं। आपको बता दें, रश्मिका मंदाना की साउथ में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है इसलिए उम्मीद है कि ये फिल्म अच्छा कारोबार कर सकती है। वहीं अब देखना है कि सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म ओटीटी पर कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts