---विज्ञापन---

Maniesh Paul OTT Debut: टीवी-बॉलीवुड के बाद अब डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार मनीष मॉल, मचाएंगे धमाल

Maniesh Paul OTT Debut: मनीष पॉल (Maniesh Paul) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। मनीष पॉल टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी कॉमेडी का तड़का लगा चुके हैं और वो अपनी एक्टिंग के लिए भी जाने-जाते हैं। वहीं मनीष पॉल को लेकर एक बड़ी […]

Manish Paul
Manish Paul

Maniesh Paul OTT Debut: मनीष पॉल (Maniesh Paul) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। मनीष पॉल टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी कॉमेडी का तड़का लगा चुके हैं और वो अपनी एक्टिंग के लिए भी जाने-जाते हैं। वहीं मनीष पॉल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दरअसल, अब वो ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

Manish Paul Wiki, Age, Girlfriend, Wife, Family, Biography & More - WikiBio

ओटीटी पर डेब्यू करेंगे मनीष पॉल

मनीष पॉल (Manish Paul) को लेकर जानकारी मिल रही हैं कि वो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है और उन्होंने अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग भी पूरी कर ली है। दरअसल, मनीष पॉल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अब ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। इस खबर को सुनने के बाद फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनको ओटीटी पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Goodbye OTT Release Date: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी ‘गुडबाय’, जानें कब होगी रिलीज

इन जगहों पर हुई फिल्म की शूटिंग

मनीष पॉल (Manish Paul) की इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि, फिल्म का पहला शेड्यूल देहरादून में शूट किया गया जिसके बाद पूरी कास्ट ने दिल्ली, जयपुर और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूटिंग की जिसके नजारें फिल्म में देखने को मिलेंगे। हालांकि अभी मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी और इसकी रिलीज डेट का किसी भी तरह का कोई भी ऐलान नहीं किया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि, ये फिल्म अगेल साल तक फ्लोर पर आ जाएगी।

यहाँ पढ़िए – Karm Yuddh: ओटीटी पर धमाल मचा रही आशुतोष राणा की ‘कर्म युद्ध’, बनी सबसे ज्यादा बार देखने वाली वेब सीरीज

Manish Paul | Multi-talented host of the Indian Bollywood television industry

अंदाज पर फिदा फैंस

मनीष पॉल (Manish Paul) की बात करें तो उनको होस्टिंग में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं, उन्होंने कई टीवी शोज के साथ-साथ अवॉर्ड फंक्शन भी होस्ट किए है। इसी के साथ वो कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। मनीष पॉल का स्टाइल और उनका मजाक फैंस के दिल को छू लेता है। वहीं मनीष पॉल की पॉपुलैरिटी भी काफी जबरदस्त हैं और मनीष पॉल का अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 10, 2022 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.