---विज्ञापन---

Karm Yuddh: ओटीटी पर धमाल मचा रही आशुतोष राणा की ‘कर्म युद्ध’, बनी सबसे ज्यादा बार देखने वाली वेब सीरीज

Karm Yuddh: ओटीटी प्लेटफॉर्म का दबदबा बढ़ता जा रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज और फिल्में लगातार रिलीज हो रही है। इस प्लेटफॉर्म से कई सितारों को उनकी पहचान मिली है और अब इस लिस्ट में एक और वेब सीरीज शामिल हो गई है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। इस वेब सीरीज का […]

Karm Yuddh
Karm Yuddh

Karm Yuddh: ओटीटी प्लेटफॉर्म का दबदबा बढ़ता जा रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज और फिल्में लगातार रिलीज हो रही है। इस प्लेटफॉर्म से कई सितारों को उनकी पहचान मिली है और अब इस लिस्ट में एक और वेब सीरीज शामिल हो गई है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। इस वेब सीरीज का नाम ‘कर्म युद्ध’ है (Karm Yuddh) जिसमें आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ये वेब सीरीज  30 सितंबर 2022 को स्ट्रीम हुई थी।

यहाँ पढ़िए – Laal Singh Chaddha Release On OTT:आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज, जानें डिटेल्स

ओटीटी पर ट्रेंड कर रही  ‘कर्म युद्ध’

आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) की वेब सीरीज को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और उनकी एक्टिंग हमेशा की तरह इस बार भी तहलका मचा रही है। आशुतोष राणा की वेब सीरीज ‘कर्म युद्ध’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में आशुतोष राणा के साथ-साथ सतीश कौशिक (Satish Kaushik) और पाओली डैम (Paoli Dam) भी अहम रोल में नजर आ रही हैं।

आशुतोष राणा की वेब सीरीज को मिले इतने रेटिंग

आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) की वेब सीरीज को आईएमडीबी (IMDB) में  8.6 रेटिंग मिली है जो बेहद ही शानदार है। ये वेब सीरीज पर्दे पर आते ही छा गई है। आपको बता दें, इस फिल्म को इतनी बार देखा जा चुका है कि ‘कर्म युद्ध’ वेब सीरीज  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने वाली सबसे बड़ी वेब सीरीज बन गई है। इतना ही नहीं इस वेब सीरीज के चर्चे हर तरफ है और लोग भी अपने दोस्तों से इस वेब सीरीज को देखने के लिए कह रहे है।

यहाँ पढ़िए – Varun Dhawan Video: वरुण धवन ने सारा अली खान के अंदाज में किया बड़ा ऐलान, इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

फैंस को पसंद आई कहानी

आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) की वेब सीरीज ‘कर्म युद्ध’ की बात करें तो ये एक अमीर बंगाली परिवार ‘द रॉयस’ की कहानी है जो कि सत्ता की लड़ाई लड़ते है। इतना ही नहीं इस फिल्म में ये भी दिखाया गया है कि कैसे सत्ता की तलाश में अपने ही अपने के खिलाफ रंजीश करते हैं और सारे रिश्ते खत्म कर सिर्फ खून की होली खेलते हैं। वेब सीरीज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

 

First published on: Oct 08, 2022 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.