---विज्ञापन---

Bawaal Premiere: एफिल टॉवर पर ‘बवाल’ मचाएंगे वरुण-जाह्नवी, पेरिस में होगा भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म का प्रीमियर

Bawaal Premiere: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अदाकारा जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। वहीं, अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। दरअसल, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ का प्रीमियर एफिल टावर पर धमाल मचाने की तैयारी में है। इस […]

Bawaal Premiere
Bawaal Premiere

Bawaal Premiere: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अदाकारा जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। वहीं, अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है।

दरअसल, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ का प्रीमियर एफिल टावर पर धमाल मचाने की तैयारी में है। इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के प्रीमियर को दुनिया के सात अजूबों में शामिल पेरिस के एफिल टावर पर दिखाने का फैसला किया है, जिससे इसे दुनियाभर में पहचान मिले।

यह भी पढ़ें- Lust Stories 2 Trailer: प्यार और लस्ट से भरपूर है तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की फिल्म, ट्रेलर रिलीज

एफिल टावर पर होगा ‘बवाल’ का प्रीमियर

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ का प्रीमियर एफिल टावर पर होने से ये फिल्म भारतीय सिनेमा में इतिहास रच देगी। वहीं, ये भारतीय सिनेमा की ऐसी पहली फिल्म बन जाएगी, जिसका प्रीमियर दुनिया की किसी आइकॉनिक जगह पर होगा। बता दें कि इस फिल्म का प्रीमियर दुनिया की आइकॉनिक जगह में शामिल एफिल टावर के साथ ही 200 देशों में एक साथ किया जाएगा। वहीं, इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

साजिद नाडियाडवाला है फिल्म के निर्माता

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला है। साथ ही फिल्म को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम’ को चुना गया है। बता दें कि इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी साथ में नजर आने वाली है। वहीं, अब फैंस को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें- The Archies Teaser: प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप, लव ट्राइंगल में उलझे तीन स्टारकिड्स

वर्ल्ड वॉर 2 पर आधारित है फिल्म की कहानी

वहीं, अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म वर्ल्ड वॉर 2 पर आधारित है। इसलिए इस फिल्म को विश्व स्तर पर ले जाया जा रहा है। इस फिल्म को डिजिटली सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है और दर्शक इसका बेशब्री से इंतजार कर रहे है। साथ ही ये इस भारतीय फिल्म के लिए काफी गर्व की बात होगी। खबरों के मुताबिक, फिल्म के प्रीमियर में वरुण, जान्हवी, साजिद और नितेश के अलावा, फ्रेंच डेलिगेट्स भी इसमें शामिल होंगे।

First published on: Jun 22, 2023 02:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.