---विज्ञापन---

Titanic एक्टर के बाद अब इस मॉडल का निधन, बिना मेकअप के लगती थी खूबसूरत

Angela Jay Passes Away:एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। बीते दिन 'टाइटैनिक' एक्टर बर्नार्ड हिल के निधन के बाद अब फेमस मॉडल कैंसर की जंग हार गई है।

Angela Jay Passes Away
Angela Jay Passes Away

Angela Jay Passes Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। बीते दिन ‘टाइटैनिक’ एक्टर बर्नार्ड हिल के निधन से सिनेमा जगत को गहरा झटका लगा था। जानी-मानी मॉडल दुनिया को अलविदा कह गई है, पूर्व पेज 3 गर्ल एंजेला जे (Angela Jay)का निधन हो गया है। मॉडल की मौत से उनके फैंस और चाहने वालों के बीच शोक की लहर दौड़ गई है और हर कोई उनकी मौत पर दुख जता रहा है।

कैंसर से जंग हारी मॉडल

खबरों के मुताबिक, एंजेला जे को लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। मॉडल को लंग्स कैंसर था और इस बीमारी के चलते बीते दिन का देहांत हो गया। 71 साल की एंजेला ने ईस्ट बॉर्न, ईस्ट ससेक्स अस्पताल में आखिरी सांस ली।  एंजेला के आखिर वक्त में उनके पति केन भी उनके साथ मौजूद थे। अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर एंजेला जे ने कई विज्ञापनों के लिए काम किया था।

मैनचेस्टर में बदली किस्मत

एंजेला जे का जन्म सुंदरलैंड में हुआ था। उनके के बारे में बताते हुए पूर्व सन स्नैपर ने कहा कि जब एंजेला मैनचेस्टर चली गई थीं, तब उन्हें एक मॉडलिंग एजेंसी ने देखा था। उस समय एंजेला का चेहरा बिना मेकअप के लिए इतना चमक रखा था कि क्या ही कहा जाए। एंजेला की खूबसूरती को देखकर उन्हें एहसास हुआ था कि वो वहां नहीं रह सकती हैं। सिंपल जीन्स और टी-शर्ट में ही वो इतनी सुंदर लग रही थी। इसके बाद ही उन्हें ‘द सन’ ने अपना फेस बनाया था।

Angela Jay

Angela Jay

इन विज्ञापनों में आईं नजर 

‘द सन’ के मुख्य पन्नों पर एंजेला जे को साल 1980 में देखा गया था। इसके अलावा एंजेला जे ने बॉक्सर हेनरी कूपर के साथ ब्रूट आफ्टरशेव एड के लिए भी काम किया था। इतना ही नहीं वो लींग्री ब्रांड गोस्सार्ड का भी फेस थीं। पूर्व सन स्नैपर  ने मॉडल के बारे में बात करते हुए यह भी बताया कि जहां आम तौर पर मॉडल रेडी होने के लिए 2 घंटे से भी ज्यादा का वक्त लेती हैं। वहीं, एंजेला उन मॉडल्स में थीं, जो बिना मेकअप के ही खूबसूरत लगती थीं।

यह भी पढ़ें:टाइटैनिक के स्टार एक्टर की मौत, 11 बार जीत चुके थे ऑस्कर, हर ओर पसरा मातम!

 

First published on: May 06, 2024 09:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.