---विज्ञापन---

Lust Stories 2 Trailer: प्यार और लस्ट से भरपूर है तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की फिल्म, ट्रेलर रिलीज

Lust Stories 2 Trailer: इन दिनों अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खूब सुर्खियों में है। वहीं, फैंस को भी इस फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया […]

Lust Stories 2 Trailer
Lust Stories 2 Trailer

Lust Stories 2 Trailer: इन दिनों अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खूब सुर्खियों में है। वहीं, फैंस को भी इस फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। वहीं, इस फिल्म में प्यार, इश्क के साथ-साथ लस्ट की कहानी को एक धागे में पिरोकर दिखाया गया है। साथ ही इस नई कहानी में काजोल और नीना गुप्ता भी दमदार रोन निभाती नजर आने वाली है।

यह भी पढ़ें- Tiku Weds Sheru Song: ‘ये है इश्क बाण’, ‘टीकू वेड्स शेरू’ का गाना रिलीज

फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ का ट्रेलर रिलीज

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की आने वाली फिल्म का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 29 जून को होगा। फैंस में फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटमेंट हैं। वहीं, ट्रेलर के आने के बाद फैंस को बेसब्री से इसका इंतजार है। इसके साथ ही अगर फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत में नीना गुप्ता (Neena Gupta Movies) बॉडी की सेक्शुअल जरुरतों पर बात करती हुई नजर आ रही है।

सभी कैरेक्टर्स का इंट्रोडक्शन

फिर एक झलक काजोल और मृणाल ठाकुर की आती है। इसके बाद तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia), विजय वर्मा, कुमुद मिश्रा, अंगद बेदी और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) समेत सभी कैरेक्टर्स का इंट्रोडक्शन होता है। साथ ही बैकग्राउंड में नीना गुप्ता का वॉयसओवर सुनाई देता है।

यह भी पढ़ें- The Archies Teaser: प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप, लव ट्राइंगल में उलझे तीन स्टारकिड्स

इन्होंने किया फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ का निर्देशन 

बता दें कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज 2’ (Lust Stories 2 Trailer) का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, आर. बाल्की और सुजॉय घोष ने किया है। वहीं, इस फिल्म में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा (Vijay Varma Movies) की परफॉर्मेंस के साथ-साथ नीना गुप्ता की दादीगिरी दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है।

लस्ट स्टोरीज 1 में भी दिखाई गई थी चार कहानियां

इसके साथ ही इस फिल्म में फिर से लस्ट से भरी चार कहानियां दिखाई जाने वाली है। लस्ट स्टोरीज 1 में भी चार कहानियां देखने को मिली थी। इस फिल्म के पहले पार्ट में राधिका आप्टे, भूमि पेडनेकर और नील भोपालम, कियारा आडवाणी और विक्की कौशल ने लीड रोल निभाते नजर आए थे।

First published on: Jun 21, 2023 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.