---विज्ञापन---

ऋतिक रोशन से पहले कौन था वो शख्स? जिसके साथ लिव इन में रहीं सबा आजाद, ब्रेकअप क्यों?

Saba Azad Ex BoyFriend: 14 साल की शादी टूटने के बाद ऋतिक रोशन खुद से छोटी एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। मगर क्या आप जानते है कि ऋतिक से पहले सबा किस बॉलीवुड एक्टर को डेट करती थीं।

Hrithik Roshan girlfriend Saba Azad (1)
Hrithik Roshan girlfriend Saba Azad (1)

Saba Azad Ex BoyFriend: बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ कहलाने वाले ऋतिक रोशन अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। सुजैन खान से 14 साल की शादी टूटने के बाद अब एक्टर खुद से 11 साल छोटी सिंगर और एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं। बी-टाउन के इस क्यूट कपल की खूब चर्चा है, लेकिन क्या आप जानते है कि सबा हैंडसम हंक ऋतिक से पहले बॉलीवुड के ही क्यूट एक्टर को डेट कर चुकी हैं। इतना ही नहीं अपनी लेडी लव के एक्स बॉयफ्रेंड से ऋतिक भी काफी क्लोज हैं।

7 साल इमाद शाह को किया डेट

सबा आजाद ने अपने करियर की शुरुआत बतौर थियेटर आर्टिस्ट की थी, मगर बाद उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा। इस दौरान उनकी मुलाकात इमाद शाह से एक पार्टी के दौरान हुई थी, दोनों का म्यूजिक के लिए प्यार इन्हें करीब ले आया था। दोनों ने मिलकर इलेक्ट्रो-फंक बैंड, मैडबॉय/मिंक बनाया था। जो फिलहाल सबसे सक्सेसफुल इंडियन बैंड में से एक है। साल 2013 तक दोनों का रिश्ता बहुत मजबूत हो गया था।

कौन हैं इमाद शाह?

बता दें कि इमाद शाह, हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और उनकी एक्ट्रेस वाइफ रतना पाठक के बेटे हैं। उनका पूरा नाम इमादुद्दीन शाह है और वो सिंगर और एक्टर हैं। इमाद शाह के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सबा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐसा साथी मिलना बहुत अच्छा है, जिसकी वेवलेंथ आपके जैसी ही हो। हमारी रुचियां समान हैं और इस वजह से एक समझ बनती है। इमाद और मैं पुराने दीवाने हैं। इमाद और सबा लिव-इन रिलेशनशिप में थे और इस दौरान दोनों म्यूजिक बनाने के साथ-साथ अपने बॉन्ड को भी स्ट्रांग कर रहे थे।

7 साल बाद क्यों हुआ ब्रेकअप

सबा और इमाद ने 7 साल के लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2020 में पर्सनल कारणों की वजह से अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए थे। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों अपने बैंड के लिए साथ में परफॉर्म करते हैं और एक बार तो इमाद को ऋतिक और सबा के साथ डिनर पर भी स्पॉट किया गया था। इस दौरान ऋतिक और इमाद को एक- दूसरे से बातचीत करते भी देखा गया था। ऋतिक ही नहीं सबा भी उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ दोस्तों की तरह रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Titanic एक्टर के बाद अब इस मॉडल का निधन, बिना मेकअप के लगती थी खूबसूरत

First published on: May 06, 2024 11:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.