---विज्ञापन---

अंडों को लटकाकर उर्फी जावेद ने बना डाली यूनिक स्कर्ट, वीडियो हो रहा वायरल

Entertainment News Update: एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से जुड़ी खबरों के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। जहां आपको नई और चटपटी न्यूज मिलेगी।

ENTERTAINMENT
ENTERTAINMENT News

Entertainment News Update: हेलो, एक बार फिर से E24 Bollywood में आप सभी का स्वागत हैं। हमेशा की तरह एक बार फिर हम आपके लिए एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ताजा खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आपको भी मनोरंजन जगत की खबरों में रुचि है, तो हमारी साइट पर आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की अपडेट मिलती रहेगी। फिल्मों से लेकर वेब सीरीज और आपके फेवरेट स्टार्स की पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर खबर आपको यहां पर मिलेगी। तो बस अब  जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आपके फेवरेट सितारों की गर्मा-गरम खबरें।

घर लौंट आईं भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। भारती सिंह को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है और वो घर लौंट आई हैं। दरअसल, 3 दिन पहले कॉमेडियन को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उनके पेट में बहुत तेज दर्द था। उनके पित्ताशय में पथरी की कारण उन्हें दर्द हो रहा था। उसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी। अब सर्जरी के बाद अपने यूट्यूब चैनल ‘लाइफ ऑफ लिंबाचिया’ पर नया व्लॉग अपलोड कर भारती ने फैंस को जानकारी दी है कि वो घर आ गई हैं, इसके साथ ही उन्होंने फैंस को शुक्रिया भी कहा है। इतना ही नहीं हॉस्पिटल से घर लौंटने के बाद ही भारती सिंह काम पर भी वापस लौंट आई हैं।

 

‘द फैमिली मैन 3’ पर आया अपडेट 

The Family Man Season 3 Update: पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट से पर्दा उठने के बाद अब ‘द फैमिली मैन 3’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मनोज बाजपेयी की पॉपुलर वेब सीरीज दोनों सीजन सुपरहिट हुए हैं और अब दर्शक इसके तीसरे सीजन को देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली इस मच-अवेटेड वेब सीरीज को लेकर अपडेट दिया है। प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है। फोटो में एक्टर मनोज तिवारी के साथ सीरीज के डायरेक्टर भी दिख रहे हैं।

उर्फी जावेद का अंडे का फंडा

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसिज को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं और उनका हर अंदाज ही यूजर्स का दिमाग चकरा देता है। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बार अंडे से ही अपनी स्कर्ट बना डाली है। उर्फी जावेद ने अंडों को लाइन से छिपाकर स्कर्ट बनाई है, जिसमें वो वॉक करके दिखा रही हैं। उन्होंने अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में ‘अंडे का फंडा’ लिखा है।

 

हाउसफुल 5 में जूनियर बच्चन की वापसी

कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल फ्रेंचाइजी’ को लेकर मेकर्स ने नया अपडेट शेयर किया है। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक तरफ वो नजर आ रहे है और दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन अपने हाथ में ‘hi’ का बोर्ड लेकर खड़े हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि अभिषेक बच्चन एक बार फिर हाउसफुल परिवार में शामिल हो रहे हैं, हम आपको वापस पाकर खुश हैं।’

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन से पहले कौन था वो शख्स? जिसके साथ लिव इन में रहीं सबा आजाद, ब्रेकअप क्यों?

First published on: May 06, 2024 01:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.