---विज्ञापन---

हार्ट अटैक से फेमस एक्टर की मौत, रो-रोकर को-एक्ट्रेस ने बताया दिल का दर्द

Kshitij Zarapkar Passed Away: जाने-माने एक्टर ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर के निधन की खबर जानकर हर कोई सदमे में है और को-स्टार ने इमोशनल नोट शेयर कर उनकी मौत पर हैरानी जताई है।

Kshitij Zarapkar Passes Away
Kshitij Zarapkar Passes Away

Kshitij Zarapkar Passed Away: सिनेमा जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। एक के बाद एक मशहूर हस्ती दुनिया को अलविदा कह रही है, पेज 3 गर्ल एंजेला जे और एमफो सेबेंग की मौत की खबर के बाद अब एक और जाने-माने मराठी एक्टर और डायरेक्टर क्षितिज जरापकर का निधन हो गया है। महज 54 साल की उम्र में एक्टर-डायरेक्टर की मौत से उनके साथ काम करने वाले एक्टर और डायरेक्टर सभी सदमे में हैं, उनकी को-स्टार ने तो उनके निधन की जानकारी देते हुए भावुक नोट भी शेयर किया है।

कब ली आखिरी सांस

मराठी इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर-एक्टर क्षितिज जरापकर ने 5 मई को आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। हालांकि, पिछले काफी वक्त से उनका कैंसर का इलाज चल रहा था। एक्टर ही नहीं बल्कि क्षितिज काफी शानदार लेखक और डायरेक्टर भी थे। उनकी मौत से परिवार और उनके को-स्टार्स को तगड़ा झटका लगा है। पूरी इंडस्ट्री में उनके निधन से मातम पसर गया है।

को-स्टार का भावुक पोस्ट

मराठी एक्ट्रेस अर्चना नेवारेकर ने क्षितिज जरापकर के निधन पर इमोशनल नोट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने एक्टर की फोटो शेयर कर कैप्शन में एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘कितनी जल्दी है क्षितिज जरापकर, कितनी सालों की पहचान और दोस्ती.. साथ काम करने से लेकर मेरी फिल्म डायरेक्ट करने तक… दुख हुआ कि सुप्रिया का फोन आया, सुनने के बाद असली नहीं लगा। लाला @श्रीरंगा देशमुख .. दिमाग सुन्न हो गया जब उसने कहा… तुम तो होशियार थे.. मैं बाहर हूं तो हमारी आखिरी मुलाकात भी नहीं होगी… क्या कहें दोस्त.. भगवान तुम्हारे परिवार को शक्ति दे .. ऐसे कैसे हो सकता है जीवन का अंत… ओम शांति… ‘

इन फिल्मों में किया काम

क्षितिज जरापकर (Kshitij Zarapkar Passed Away)ने मराठी सिनेमा में अपने खास योगदान दिया है। वो अभिनय के साथ-साथ डायरेक्शन की दुनिया का भी पॉपुलर नाम है और उन्होंने ‘गोमडाबेरिज’, ‘बिको खे नकलत’ समेत कई फिल्मों का निर्देशन किया है और लिखा भी है। इसके अलावा उन्होंने गोला बेरिज, ठेंगा, एकुलाती एक, आइडियाची कल्पना और बालगंधर्व जैसे फिल्मों में बतौर एक्टर काम किया है।

यह भी पढ़ें: Titanic एक्टर के बाद अब इस मॉडल का निधन, बिना मेकअप के लगती थी खूबसूरत

 

First published on: May 06, 2024 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.