---विज्ञापन---

‘तारक मेहता..के सोढ़ी’ परिवार का रो-रो कर बुरा हाल, पिता बोले-15 दिन से कहां हो बेटे?

Gurucharan Singh Missing Case: टीवी एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए 15 दिन हो चुके हैं। पुलिस को अब तक इस मामले कोई अपडेट हाथ नहीं लगा है और ऐसे में एक बार फिर एक्टर के पिता ने बेटे के सही सलामत वापस आने की गुहार लगाई है।

Gurucharan Singh
Gurucharan Singh

Gurucharan Singh Missing Case: टेलीविजन जगत का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो में नजर आने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) बीती 22 अप्रैल से लापता हैं और 15 बाद भी उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सोढ़ी सिंह का रोल निभाने वाले गुरुचरण सिंह का परिवार होने लापता होने के बाद से बहुत परेशान है, उनके पिता ने पुलिस में उनके अचानक लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। अब इतने दिनों बाद बेटे की कोई खबर न मिलने पर एक्टर के पिता का एक बार फिर दर्द छलका है।

सदमे में गुरुचरण का परिवार

गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh)की गुमशुदा हुए अब 15 दिन बीत चुके हैं और एक्टर के बारे में कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है और ऐसे में उनका परिवार काफी ज्यादा परेशान है। एक्टर के पति उनके लापता होने के बाद से लगातार बेटे के सही-सलामत वापस आने को लेकर मीडिया के सामने गुहार लगा रहे हैं। एक बार फिर गुरुचरण के पिता के ऐसे लापता होने दुख बाहर आया है। उनका कहना है कि बेटे के यूं अचानक गायब होने से परिवार सदमे में है और हम बस बेटे की वापस आने की दुआ कर रहे हैं।

क्या बोले गुरुचरण के पिता

गुरुचरण के पिता ने बताया कि उन्हें अभी तक अपने बेटे के गुमशुदगी को लेकर कोई खास जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने कहा, ‘ ये जो भी हुआ है वो काफी ज्यादा चौंकाने वाला है और हम सब इससे बहुत दुखी हैं और इससे बाहर कैसे निकला जाए। बेटे के अचानक गायब होने से परिवार को सदमा लगा है, फिलहाल हम पुलिस की तरफ से किसी अपडेट का ही इंतजार कर रहे हैं।’

तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि 22 अप्रैल को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर गुरुचरण सिंह अपने घर दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे, उन्हें आखिरी बार दिल्ली के हवाई अड्डे पर ही गया था। मगर उसके से ही वो गायब है, ना तो मुंबई पहुंचे और न ही वापस अपने घर गए। एक्टर के गुमशुदा होने के 4 दिन बाद 27 अप्रैल को उनके पिता ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी। हालांकि, एक्टर को लापता हुए 15 दिन बीत चुके हैं, लेकिन इस मामले में अभी तक पुलिस की तरह से कोई अपडेट सामने नहीं आया है। इस वजह से उनका परिवार काफी ज्यादा परेशान है और उन्हें अपने बेटे की चिंता सता रही है।

यह भी पढ़ें: Gurucharan Singh के गुमशुदा होने की खबरों पर ‘तारक मेहता..’ के को-स्टार्स ने तोड़ी चुप्पी, बताया डिप्रेशन का सच

First published on: May 06, 2024 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.