---विज्ञापन---

The Archies Teaser: प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप, लव ट्राइंगल में उलझे तीन स्टारकिड्स

The Archies Teaser: इन दिनों किंग खान की लाडली सुहाना खान और खुशी कपूर खूब चर्चाओं में हैं। वहीं, अब सुहाना खान और खुशी कपूर की अपकमिंग पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) का टीजर भी जारी कर दिया गया है। ये चंद सेकेंड का टीजर फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म ‘द […]

The Archies Teaser
The Archies Teaser

The Archies Teaser: इन दिनों किंग खान की लाडली सुहाना खान और खुशी कपूर खूब चर्चाओं में हैं। वहीं, अब सुहाना खान और खुशी कपूर की अपकमिंग पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) का टीजर भी जारी कर दिया गया है।

ये चंद सेकेंड का टीजर फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म ‘द आर्चीज’ के टीजर में साफ देखा जा सकता है कि इसमें सुहाना और खुशी का डांस और कुछ ऐसे सीन्स दिखाए गए हैं जो दिल टूटने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Kafas Teaser: चुप रहने के लिए मोना-शरमन ने लिए पैसे, ‘कफस’ का धांसू टीजर आउट

The Archies का टीजर रिलीज

दरअसल, फिल्म ‘द आर्चीज’ के टीजर को ब्राजील में नेटफ्लिक्स के सालाना टुडुम कार्यक्रम के दौरान रिलीज किया गया है। वहीं, इस फिल्म के टीजर में साख देखा जा सकता है कि इसमें प्यार और ब्रेकअप दिखाया गया है, जो बेहद ही शानदार कहानी है।

ब्राजील पहुंचे फिल्म के कलाकार

वहीं, फिल्म की टीजर को रिलीज करने से पहले फिल्म के सभी कलाकार ब्राजील पहुंचे। साथ ही अगर टीजर की बात करें तो इस 1 मिनट 26 सेकेंड के टीजर वीडियो में रिवरडेल स्टेशन दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें- The Trial Trailer Out: प्यार, कानून और धोखा, जिंदगी के सबसे मुश्किल ट्रायल से गुजरेंगी काजोल

प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप में फंसे तीन स्टारकिड्स

फिल्म के टीजर की शुरुआत रिवरडेल स्टेशन से होती है, जहां पर ट्रेन रुकती है। फिल्म को रेट्रो लुक दिया गया है, जो साल 1964 का है। इस फिल्म में सुहाना, खुशी कपूर अगस्त्य नंदा है। फिल्म ‘द आर्चीज’ के टीजर को देखकर लग रहा है कि इसमें लव ट्राइंगल देखने को मिलेगा। साथ ही टीजर में प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप तीनों को दिखाया गया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फिल्म का टीजर

बता दें कि फिल्म ‘द आर्चीज’ के टीजर को नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं, टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि- ‘आपने उन्हें कॉमिक्स में, किताबों में और रिवरडेल में देखा है, लेकिन इस बार उन्हें भारत में देखेंगे। 60 के दशक को दिखाती ‘द आर्चीज’ में एक ऐसी दुनिया दिखाई गई है, जो जानी पहचानी तो है ही लेकिन नई भी है। ये देखिए ‘द आर्चीज’ का फर्स्ट लुक।’

फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड के तीन स्टारकिड्स कर रहे डेब्यू

बता दें कि सुहाना खान और खुशी कपूर की अपकमिंग पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। इस फिल्म की सबसे खास बात ये हैं कि इससे बॉलीवुड के तीन स्टारकिड्स एक साथ डेब्यू करेंगे।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म ‘द आर्चीज’ 

फिल्म ‘द आर्चीज’ से शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा डेब्यू कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘द आर्चीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

First published on: Jun 18, 2023 12:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.