Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तीसरे सीजन के बाद ‘आश्रम’ बनी भारत की सबसे लंबी वेब सीरिज, जानें कैसे

- Advertisement -

Aashram 3 stremed on MX Player: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर में से एक बॉबी देओल भले ही फिल्मों में उतने एक्टिव नजर ना आ रहे हो। लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों उनकी अदाकारी का जलवा देखने को मिल रहा है। क्योंकि उनके हाथ ओटीटी का एक ऐसा प्रोजेक्ट लगा है, जिसने उनकी किस्मत को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक ‘आश्रम’ की। फिल्मकार प्रकाश झा के निर्देशन में बनी ये सीरिज साल 2020 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज ने लोगों को भारत में धर्म के नाम पर चल रहे गौरख धंधों की असलियत कुछ इस तरह से दिखाई कि लोग इसके फैन हो गए।

लेकिन दो साल पहले रिलीज हुई इस वेब सीरीज ‘आश्रम’ की कहानी और स्क्रीनप्ले ने लोगों को इस कदर हिला कर रख दिया कि हर कोई इसका दिवाना बन गया। इस सीरिज में बॉबी देओल के अभिनय की भी जमकर तारीफ भी हुई थी। इसी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने उसी साल इसका दूसरा सीजन भी रिलीज किया और अब एक बार फिर ये वेब सीरीज अपने तीसरे सीजन के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए लौट आई है। ऐसे में हम आज आपको इस सीरिज से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िएJungle Cry Movie Review: अभय देओल की ‘जंगल क्राई’ आदिवासी बच्चों के वर्ल्ड चैंपियन बनने की इंस्पायरिंग कहानी है

 

 

 

और पढ़िए –  सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर दिखेगा रॉकी भाई का जलवा, इस दिन होगी रिलीज

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 आज रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज में कुल 10 एपिसोड हैं, हालांकि इसके पहले सीजन में 9 और दूसरे सीजन में भी 9 ही एपिसोड थे। लेकिन तीसरे सीजन में इस सीरिज के 10 एपिसोड आए हैं। यानि कि कुल मिलाकर इस सीरिज के 28 एपिसोड हो चुके हैं। भारत में ज्यादा से ज्यादा एपिसोड और सीजन वाली सीरीजों में से ये सीरिज भी एक बन गई है। हालांकि दूसरे देशों में ये ट्रेंड पिछले कई सालों से जारी है।

वहीं अगर बात करें ‘आश्रम 3′ वेब सीरीज की तो ये एक काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है, जिसकी कहानी ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति के इर्द गिर्द घूमती है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों को अपने आश्रम से जुड़े रहने के लिए उकसाता है।’आश्रम’ के पहले सीजन में दर्शकों ने देखा कि पम्मी और उसके परिवार का बाबा निराला ने भरोसा जीता, जिसके बाद दूसरे सीजन में बाबा की करतूतें पम्मी और उसके परिवार के सामने आ गईं। लेकिन इतने कुकर्म करने के बाद भी बाबा हर बार बच जाता है और उसपर किसी भी तरह की आंच नहीं आती। ऐसे में फैंस ये देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि क्या बाबा का भांडा तीसरे सीजन में फूट पाता है या नहीं।

 

और पढ़िएतीसरे सीजन के बाद ‘आश्रम’ बनी भारत की सबसे लंबी वेब सीरिज, जानें कैसे

 

इस पॉपुलर सीरीज के पिछले दोनों सीजन की तरह ही इसका तीसरा सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘एम एक्स प्लेयर’ पर ही रिलीज किया जाएगा। इस सीरिज को देखने के लिए फैंस में कितना क्रेज है, इसका अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि इस सीरिज के ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही उसपर करोड़ो में व्यूज आ चुके हैं। आश्रम के सभी सीजन्स को जाने माने निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। सीरीज के इस तीसरे सीजन में बॉबी देओल के अलावा त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय, दर्शन कुमार और ईशा गुप्ता जैसे स्टार्स अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss