---विज्ञापन---

रातोंरात इस एक्टर ने छोड़ा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’! सामने आई बड़ी वजह

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: खबर है कि पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर ने अचानक शो छोड़ दिया है। इस एक्टर ने अचानक इतना बड़ा फैसला क्यों लिया है, इसका भी खुलासा हो गया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ किसी ना किसी वजह से खबरों में बना रहता है। अब खबर है कि शो में विलेन बनकर लोगों का मनोरंजन करने वाले एक्टर ने अचानक शो छोड़ दिया है। राजन शाही का ये शो हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में बना रहता है और इस शो को लोग खूब पसंद भी करते हैं। अभिरा और अरमान की कहानी तो लोगों को मजेदार लग रही है, लेकिन इस बीच इन दोनों के दुश्मन ने ही शो को अलविदा कह दिया है। टीवी छोड़ अब ये एक्टर ओटीटी पर धमाल मचाने की तैयारी में है।

एक्टर ने छोड़ा शो

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में युवराज का किरदार निभाने वाले गौरव शर्मा ने शो छोड़ दिया है। युवराज बनकर अभिरा को परेशान करने वाले गौरव वैसे तो पिछले कई एपिसोड से शो में नजर नहीं आ रहे हैं। मगर अब उनके वापस लौटने की अटकलों पर भी फुल स्टॉप लग गया है। जानकारी के मुताबिक, गौरव शर्मा ने शो को हमेशा के लिए ही अलविदा कह दिया है।

ओटीटी पर करेंगे धमाल!

टेली चक्कर के अनुसार, गौरव शर्मा को ओटीटी पर आने वाली फिल्म ‘द लायर्स: एक से भले दो’ मिली है और वो इस फिल्म में अहम रोल निभाने वाले हैं। गौरव शर्मा भी ओटीटी फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इसलिए उन्होंने शो को छोड़ दिया है। यह एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है और यह किस प्लेटफॉर्म स्ट्रीम होगी, वो अभी साफ नहीं हुआ है।

 

गौरव शर्मा ने नहीं की पुष्टि

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ छोड़ने और फिल्म में नजर आने को लेकर अभी तक एक्टर गौरव शर्मा की तरफ से कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि इस खबर से एक्टर के चाहने वाले जरूर खुश होने वाले हैं कि वो अब टीवी की दुनिया से सीधे ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हेमा मालिनी की ‘सौतन’ से मिल चुकी है धर्मेन्द्र की बेटी, बताया कैसा था पहला एक्सपीरियंस

First published on: May 07, 2024 09:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.