---विज्ञापन---

सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर दिखेगा रॉकी भाई का जलवा, इस दिन होगी रिलीज

KGF Chapter-2: केजीएफ चैप्टर-2 का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यश (Yash) की फिल्म को देखने के लिए अभी भी सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ रही है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धुंआधार कमाई कर रही है। वहीं अब फैंस के लिए एक और खुशखबरी आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से […]

KGF Chapter-2: केजीएफ चैप्टर-2 का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यश (Yash) की फिल्म को देखने के लिए अभी भी सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ रही है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धुंआधार कमाई कर रही है। वहीं अब फैंस के लिए एक और खुशखबरी आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे है। दरअसल, फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होगी जिसकी तारीख का ऐलान हो गया है।

थिएटर्स में धमाकेदार कमाई करने के बाद फिल्म प्राइम वीडियो पर रेंट पर मौजूद रही और अब आखिरकार फिल्म सभी प्राइम मेंबर्स के लिए प्रीमियर होने को तैयार है। केजीएफ-2 जल्द 3 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर दिखाई देगी। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने ट्विटर पर फिल्म की एक क्लिप शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। प्राइम वीडियो के ट्वीट में वायलेंस वाला डायलॉग बोलते दिख रहे हैं। वहीं वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘रॉकी की जर्नी का हिस्सा बनिए दुनिया पर राज करने के लिए।’

 

और पढ़िएCode M Season 2 Trailer: जेनिफर विंगेट फिर करेंगी दुश्मनों पर वार, इस दिन से शुरू होगी स्ट्रीमिंग

 

और पढ़िएआर.माधवन ने अपनी स्टूडेंट से रचाई थी शादी, इस तरह शुरू हुई दोनों की मुलाकात

 

कुछ दिन पहले फिल्म प्रोड्यूसर विजय किर्गंदुर (Vijay Kirgandur) ने एक बड़ा खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि, केजीएफ 3’ की शूटिंग शुरू होगी। ये भी बताया कि, वो अब ‘केजीएफ’ को मार्वल यूनिवर्स के तौर पर डेवलप करेंगे। इसके लिए अलग-अलग फिल्मों के दिलचस्प किरदारों को लिया जाएगा। वहीं जब विजय किर्गंदुर से पूछा गया कि, ‘केजीएफ को मार्वल यूनिवर्स जैसा बनाने की है तो फिर क्या इसमें नॉर्थ से सितारों को लिया जाएगा’ तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ‘ऐसे स्टार्स को वो ले सकते हैं जो एक्शन जानते हो।

विजय ने एक्टर ‘ऋतिक रोशन’ (Hrithik Roshan) का नाम लिया।’ वहीं यश (Yash Statement) ने भी अपने इंटरव्यू में बताया था कि, अभी रॉकी भाई जिंदा है और तीसरा पार्ट पहले दोनों पार्ट के मुकाबले काफी जबरदस्त होगा। इस फिल्म को वो सीन्स भी दिखाए जाएंगे जो पहले किसी फिल्म में देखने को नहीं मिला हो। यश के स्टेटमेंट के बाद फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे है।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 31, 2022 04:45 PM